Rajasthan Election 2023: सवाई माधोपुर में हुई चुनाव से पहले रैली, डॉ किरोड़ीलाल मीणा के नामांकन में शामिल हुई दिया कुमारी

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव है। वहीं दिया कुमारी सवाई माधोपुर से भाजपा प्रत्याशी डॉ किरोड़ीलाल मीणा की नामांकन रैली में शामिल हुई और उसके उपरांत जनसभा को भी सम्बोधित किया। सम्बोधन की शुरुआत में उन्होंने धन्यवाद दिया कि उनको फिर से सवाई माधोपुर की जनता से रूबरू होने का अवसर प्राप्त हुआ। अपने पूर्व विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर दिया कुमारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह सराहनीय है और सवाई माधोपुर में आकर मुझे ऐसा लग रहा है जैसे अपने परिवार में आई हूँ।

अन्याय के खिलाफ खड़े रहे डॉ किरोड़ीलाल मीणा

Rajasthan Election 2023: उन्होंने कहा कि डॉ किरोड़ीलाल मीणा वर्षों से जनता की सेवा करते आये हैं। राजस्थान में जहाँ भी अन्याय हुआ है वहां डॉ किरोड़ीलाल खड़े रहे। अपने कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि मेरे कार्यकाल में यहाँ अभूतपूर्व विकास हुआ था। यातायात, चिकित्सा, शिक्षा, पानी या रोज़गार से जुड़ा कोई भी काम हो, भाजपा के विधायक के नाते मैंने सजगता से काम किया है।

दिया कुमारी ने जनसभा में संबोधित करते हुए क्या कहा?

Rajasthan Election 2023: देवली उनियारा आयोजित जनसभा में शामिल होकर दिया कुमारी ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि राजस्थान में महिलाओं पर इतने अत्याचार होने के बावजूद कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व चुप रहा। ऐसी सरकार को कोई हक़ नहीं है सत्ता में रहने का। विश्व स्तर पर अपनी पहचान रखने वाला प्रदेश की अस्मिता को इस सरकार ने मिट्टी में मिला दिया है।

देर शाम दिया कुमारी ने जयपुर स्थित राजपूत भवन में जयपुर के संस्थापक महाराजा सवाई जय सिंह जी द्वितीय की जयंती समारोह में शिरकत की और उन्हें नमन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महाराजा सवाई जय सिंह जी द्वितीय एक कूटनीतिज्ञ, कुशल योद्धा, संस्कृत और फारसी के प्रखंड विद्वान् होने के साथ ही गणित और ज्योतिषी के भी अच्छे ज्ञाता थे। उनके द्वारा किये गए कार्यों की ख्याति दुनिया के हर कोने में है। उनका बसाया जयपुर आज वर्ल्ड हेरिटेज सिटी है।

ये भी पढ़ें..

Elvish Yadav: सांपों की तस्करी और रेव पार्टी में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव, क्या ऐक्शन लेगी योगी सरकार? पढ़िए पूरी रिपोर्ट
Rajiv Gandhi: कमलनाथ ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- “राजीव गांधी ने खुलवाया था राम मंदिर का ताला”

By Nyasha Jain