Afzal Ansari: अफजाल अंसारी की संपत्ति पर फिर चला बाबा का बुलडोजर...

Afzal Ansari: अफजाल अंसारी की संपत्ति पर फिर चला बाबा का बुलडोजर, 12.5 करोड़ की संपत्ति की गई जब्त

Afzal Ansari

Afzal Ansari: यूपी में जब से सीएम योगी ने सत्ता संभाली है तब से ही बाहुबलियों और माफियाओं की जैसे शामत ही आ गयी है। मुख्तार अंसारी से लेकर आजम खान तक सबकी अवैध संपत्ति पर बाबा का बुलडोजर धड़ल्ले से चल रहा हैं या फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर बाहुबलियों और माफियाओं की अवैध संपत्तियों को कुर्क किया जा रहा हैं।

Afzal Ansari: ऐसा ही एक आदेश यूपी सरकार ने जिला प्रशासन को दिया, जिसके बाद से ही जिला प्रशासन हकत में आया और आनन-फानन में  मुख्तार अंसारी के बड़े भाई व गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। गत शुक्रवार 28 अक्टूबर को कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब लखनऊ में गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी की करीब 12.5 करोड़ की संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट  के तहत गाजीपुर पुलिस ने कुर्क कर लिया।

Afzal Ansari: पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि ” माफिया और माफिया राज के खिलाफ लगातार पुलिस की कार्रवाई जारी है और अब तक 4 महीने में मुख्तार अंसारी और उनके सहयोगियों की करीबी लोेगों की 70 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया गया है। इनके ऊपर कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं।”

उन्होंने ये भी बताया कि मुख्तार अंसारी के जितने भी सहयोगी हैं उनको चिन्हित किया जा रहा है और आने वाले समय में ऐसे लोगों की अधिक से अधिक संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने कार्रवाई
 की है और इसके बारे में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि “अफजाल अंसारी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई जिसके तहत उन्होंने अपने संगठित अपराध से अर्जित किए धन से अपनी पत्नी फरहत अंसारी के नाम से भू संपत्ति अर्जित की थी और यह संपत्ति लखनऊ के मोहल्ला डाली बाग बटलर गंज एक्सटेंशन प्लॉट नंबर 14 है। इस प्लॉट का रकबा 6700 वर्ग मीटर है और इस जमीन को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है।”

ये भी पढ़ें…

Yamuna River: यमुना नदी में केमिकल के छिड़काव से चिंता में बृजवासी, मांट विधायक ने केजरीवाल को दिखाईं आँखें
Shillong: बेरोजगारी के मुद्दे पर निकाली रैली में FKJGP के कार्यकर्ताओं ने की हिंसा, कई लोग घायल, मीडियाकर्मियों पर भी किया हमला
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.