Agra: जाँय हैरिस गर्लस इंटर काॅलेज की प्रधानाचार्य का आरोप, "लड़कियों ने पहना हिजाब"

Agra: जाँय हैरिस गर्लस इंटर काॅलेज की प्रधानाचार्य का आरोप,”लड़कियों ने पहना हिजाब और तोड़े कैमरे”

Agra

Agra: सोशल मीडिया पर आगरा के जाॅय हैरिस इंटर काॅलेज की महिला प्रधानाचार्य ममता दीक्षित का रोते हुए शिकायत करने का वीडियो वायरल हुआ है। उसमें वो रोती हुई बता रही है कि कुछ लड़किया और महिला शिक्षक मेरे खिलाफ साजिश रच रही है। लगातर मुझे प्रताड़ित कर रही है और मुझ पर दबाव बना रही है कि मैं उनकी शिकायत किसी से भी न करू।

Agra: प्रधानाचार्या ने ये भी कहा कि  “कुछ महिला शिक्षक 11वीं-12वीं कक्षा की लड़कियों के साथ मिलकर मेरे खिलाफ नारेबाजी, धरना कर रही हैं। मुझे परेशान कर रही हैं। मुझे न्याय चाहिए। परीक्षा में भी लड़कियों ने हिजाब पहनकर कैमरे तोड़े हैं, इसकी शिकायत भी मैंने की थी।”

Agra: प्रधानाचार्य ममता दीक्षित वीडियो वायरल वीडियो में ये भी बता रही हैं कि “इस समय विद्यालय में 70 प्रतिशत मुस्लिम छात्राएं हैं, जो नियम विरुद्ध हिजाब और बुरखा पहन कर आती हैं। कुछ मुस्लिम शिक्षिका मुझे प्रधानाचार्य पद से हटाने का षड्यंत्र रच रही हैं, वहीं तरह तरह के षडयंत्र रचकर उन छात्राओं को आगे करके मेरा जबरन विरोध कराती हैं।”

Agra: उन्होंने ये भी कहा कि “मेरे कार्यालय में लगी माता सरस्वती के चित्र को हटाने के पीछे पड़ी हुई हैं। कालेज के बाहर सुबह और छुट्टी के समय मुस्लिम लड़कों का जमघट रहता है, जो कि गंभीर विषय है। इस विषय में तत्काल डीआरएम से बात करके दोषी टीचरों को हटवाना चाहिए और हिजाब एवं बुरखे पर रोक लगानी चाहिए क्योंकि वह शिक्षिका कालेज को मदरसे में बदल कर खुद प्रधानाचार्य की सीट कब्जाना चाहती हैं।”

इस पर आगरा के डीआईओएस मनोज कुमार ने बताया कि  “महिला प्रधानाचार्य का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे रोते हुए कुछ शिकायत कर रही थी, हमने उसका संज्ञान लिया है।”

आगरा के डीआईओएस मनोज कुमार ने कहा कि “प्रधानाचार्य ने अपना बयान दिया, स्टाफ से भी हमने पूछताछ की है। समस्या का समाधान किया जाएगा। बुर्का पहनकर आने की शिकायत पर हमने आज 2 दिन का फुटेज निकाला है, उसमें ऐसा कुछ भी सत्यापित नहीं हुआ ह।”

Agra: कुछ दिन पहले हुआ था वीडियो वायरल 

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा वीडियो अभी का नहीं बल्कि कुछ दिन पहले का बताया  बताया जा रहा है, जब शिक्षिकाओं का विवाद सार्वजनिक हुआ था और छात्राओं के एक गुट ने प्रधानाचार्य पर गंभीर आरोप लगाकर उनको पद से हटाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया था, जिसे प्रधानाचार्य ने विरोधी गुट की शिक्षिकाओं द्वारा संचालित बताया था।

ये भी पढ़े…

Rajasthan Politics Crisis: अजय माकन का प्रभारी पद से जाना तय, माकन पर पायलट का पक्ष लेने का लग रहा है आरोप
5G Service: भारत की 5जी युग में एंट्री, पीएम मोदी ने लॉन्च की सर्विस, 13 शहरों में शुरू होगी सेवा

 

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.