Aligarh: मुंह दिखाई में राधा अत्री ने मांग ली सड़क, एमएलसी ने कर दी 500 मीटर बनवाने की घोषणा

Aligarh

Aligarh: उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के एक गांव में नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे एमएलसी चौधरी ऋषिपाल सिंह से मुंह दिखाई में सड़क मांग ली। इसे सुन एमएलसी हैरान रह गए और तत्काल जर्जर सड़क का मुआयना किया, जिसके बाद एमएलसी ने उसे बनवाने का वायदा कर दिया और नवविवाहित जोड़े की सोच को युवाओं के लिए प्रेरणा बताया। इसके बाद गांव के लोगों ने एमएलसी को गदा भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।

जानकारी के मुताबिक टप्पल क्षेत्र के गांव घांघौली में रविवार(24 दिसंबर, 2023) शाम को एक स्वागत समारोह में शामिल होने के लिए अलीगढ़-हाथरस क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य(एमएलसी) चौधरी ऋषिपाल सिंह पहुंचे। इससे पहले वह अपने परिचित चन्द्रभान सिंह के यहां उनके बेटे भारत पहलवान की शादी के बाद नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे। जहां मुंह दिखाई में नवविवाहित जोड़े ने एमएलसी से जर्जर सड़क को बनाने की मांग कर दी। इसके बाद स्वागत समारोह के मंच पर पहुंचे चौधरी ऋषिपाल सिंह ने मुंह दिखाई में 500 मीटर सड़क बनवाने की घोषणा कर दी, जहां ग्रामीणों ने काली प्रधान, भोला चौधरी व चेयरमैन चौधरी मनवीर सिंह के साथ एमएलसी को गदा भेंट कर उनको सम्मानित किया।

कई बार जनप्रतिनिधियों से ग्रामीणों ने लगाई थी गुहार

Aligarh: आपको बता दें कि चन्द्रभान सिंह के पुत्र भारत पहलवान(यूपी केसरी) की 10 दिसंबर को वृंदावन के पानी गांव से राधा के साथ शादी हुई थी, जिसका रिसेप्शन 17 दिसंबर को गांव में ही हुआ था, जिसमें एमएलसी किसी कारण वस नहीं पहुंच सके थे। यूपी केसरी भारत पहलवान पिछले करीब 5 वर्षों से आईटीवीपी में हैं। भारत पहलवान ने बताया कि गांव का मुख्य मार्ग पिछले कई वर्षों से जर्जरहाल में है। कई बार जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाई लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। चौधरी ऋषिपाल सिंह ने हमारी मांग पर इसे बनाने की घोषणा की है। हम उनका आभार व्यक्त करते हैं।

ग्राम प्रधान काली के द्वारा किए गए स्वागत समारोह में रागिनी कलाकार भूपेन्द्र गोरोला व नरदेव बैनीवाल ने अपनी शानदार प्रस्तुती दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता कुमरपाल नेताजी व संचालन चौधरी मनवीर सिंह चेयरमैन ने किया। इस अवसर पर मनीष प्रधान, गवेन्द्र सिंह, अजय प्रधान, अमर सिंह यादव, मुकेश कुमार अत्री, अमरपाल सिंह, जगवीर सिंह, सचिन चौहान, दीपक मालान, बनी सिंह, जगपाल सिंह, बुद्धा सिंह, रामवीर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

-मैं भारत पहलवान की शादी में शामिल नहीं हो सका था अभी जोड़े को आशीर्वाद देने गया तो उन्होंने सड़क मांग ली। मैंने उस सड़क को मौके पर जाकर देखा तो बुरी हालत में थी गांव के लोग बेहद परेशान थे। मैंने उस सड़क को बनाने का आश्वासन दिया है। जल्द ही उस पर कार्य प्रारंभ हो जाएगा- चौधरी ऋषिपाल सिंह, एमएलसी

ये भी पढ़ें…

Hijab Vivad Case: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कर्नाटक के सीएम से हिजाब पर पाबंदी खत्म करने की मांग

Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पत्नी के भाई ने लगाए आरोप

Atal Bihari Bajpayee Jayanti: राष्ट्रपति मुर्मू, उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी,योगी समते गणमान्य नेताओं ने किया नमन

By Nyasha Jain