Aligarh: रूबीना खान को दुर्गा पूजा करने पर फिर मिली 'सिर तन से जुदा करने की धमकी'...

Aligarh: रूबीना खान को दुर्गा पूजा करने पर फिर मिली ‘सिर तन से जुदा करने की धमकी’

Aligadh

Aligarh: भाजपा की जयगंज मंडल महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय जन कल्याणकारी परिषद की प्रदेश मंत्री व मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की जिला संयोजक रूबीना आसिफ खान ने मां दुर्गा की मूर्ति को अपने घर में स्थापित किया और उन्होंने कहा है कि 9 दिन तक व्रत भी रखेंगी।

Aligadh: रूबी आसिफ खान ने सोमवार को मां दुर्गा की मूर्ति पूजा अर्चना के साथ स्थापित की है और अब कट्टरपंथियों ने महिला नेता को धमकाते हुए ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी दी है।

Aligarh: उन्होंने कहा कि वह 9 दिन तक व्रत रखकर शांति, खुशहाली और अमन चैन की प्रार्थना भी करेंगी और उन्होंने पहले भी कहा था कि वो इन कट्टरपंथियों की धमकी से डरने वाली नहीं है।

आप को बता दें कि पिछले दिनों रुबी खान ने अपने घर पर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित की थी। उस दौरान गणेश की प्रतिमा का विसर्जन भी किया था। इसके बाद वह कट्टरपंथी मौलानाओं के निशाने पर आ गईं थीं। और उसका ऐसा करना कट्टरपंथियो को रास नही आया और उनके खिलाफ फतवा तक जारी कर दिया गया था। इस फतवे को लेकर रूबीना ने कहा कि “यह लोग मुझे मरवाना चाहते है, मैं इन फतवों से डरने वाली नहीं हूँ।”

उन्होंने कहा था कि मस्जिदों में मेरे नाम के ज़िंदा जलाने वाले पोस्टर लगाए गए थे। यह लोग अब फिर से मुझे मरवाना चाहते हैं। मुझे धमकियां मिल रही हैं। मैं डरने वालों में से नहीं हूं। मैं गणेश जी का विसर्जन करूंगी। मेरे पति मेरे साथ है। वे सारे मेरे विरोध में खड़े हुए हैं।

Aligarh: आपको बता दें कि मुफ़्ती अरशद फारूकी ने धमकी देते हुए कहा था  की भगवान गणेश हिन्दू धर्म में अति पूज्यनीय है और ज्ञान के साथ साथ सुख समृद्धि के देवता हैं। इनके बिना हिन्दू धर्म मे कोई कार्य नही होता वहीं अगर बात यदि इस्लाम की है तो इस्लाम में मूर्ति पूजा नहीं होती।

लेकिन इस्लाम में अल्लाह के सिवाय किसी को नही पूजा जाता। जो लोग ऐसा कर रहे है वो ये सब इस्लाम के खिलाफ काम कर रहे है और ऐसा करने वालों के खिलाफ वही हुक्म जारी होता है जो इस्लाम के खिलाफ जाने वालों के खिलाफ होता है।

उन्होंने आगे कहा था कि ये मौलवी कभी सच्चे मुसलमान नहीं हो सकतेयह उग्रवादी और जेहादी हैं। हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान की बात नहीं करते हैं। यह जिहादी लोग हैं फतवे जारी करते हैं। यह सच्चे मुसलमान होते तो इस तरीके की बातें नहीं करते और मैं हिंदुओं के हर पर्व को मनाती चली आ रही हूं और आगे भी मनाऊंगी।

ये भी पढ़े…

India vs South Africa 1st T20: 28 सिंतंबर बुधवार को होगा पहला मैच, रोहित और विराट पर रहेंगी सबकी नजरे
Up News: औरेया के छात्र की मौत का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, शिक्षक के पीटने से नहीं सेप्टीसीमिया की वजह से हुई मौत
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.