Aligarh: सुरक्षा के बीच रूबी आसिफ खान ने किया 'गणेश विसर्जन', कट्टरपंथियों ने...

Aligarh: सुरक्षा के बीच रूबी आसिफ खान ने किया ‘गणेश विसर्जन’, कट्टरपंथियों ने दी थी जिंदा जलाने की धमकी

Aligarh
Aligarh:अलीगढ़ में घर पर गणेश प्रतिमा स्थापित करने वाली भाजपा नेता रूबी आसिफ खान ने पुलिस सुरक्षा के साथ गणेश विसर्जन किया। उन्होंने कहा, “मैंने भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की, मेरे खिलाफ मौलानाओं के फतवे जारी हो गए हैं कि ये हिन्दु बन चुकी है।”
Aligarh: रूबी आसिफ खान ने कहा कि मेरे परिवार को जिंदा जला कर मार देने की धमकी मिलने लगी। बाहर निकलती हूं तो लोग कमेंट करते हैं। मुझे इनके फतवो से डर नहीं लगता है।” मैंने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की, थाने से कोई न काई मेरे घर के बाहर रहता है।

Aligarh:रूबी आसिफ खान-सीएम योगी से की थी सुरक्षा की माँग

आप को बता दें कि रूबी आसिफ खान ने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी, डीजीपी, एडीजी, डीआईजी, एसएसपी को पत्र भेजा था। इसमें कहा था कि वह नमाज भी पढ़ती हैं और पूजाहवन भी करती हैं और इसी कड़ी में उन्होंने अपने घर पर गणेशजी की प्रतिमा स्थापित की है। 

जिसको लेकर कुछ जिहादी और कट्टरपंथी सोच वाले मौलानाओं को बुरा लग गया है। वह उनके खिलाफ मुसलमानों को भड़का रहे हैं। इससे उनके परिवार को जान को खतरा पैदा हो गया है। इससे पहले उन पर हमला हो चुका है, जिसकी रिपोर्ट भी दर्ज है।

गौरतलब है कि इससे पहले मुफ़्ती अरशद फारूकी ने धमकी देते हुए कहा था  की भगवान गणेश हिन्दू धर्म में अति पूज्यनीय है और ज्ञान के साथ साथ सुख समृद्धि के देवता हैं। इनके बिना हिन्दू धर्म मे कोई कार्य नही होता वहीं अगर बात यदि इस्लाम की है तो इस्लाम में मूर्ति पूजा नहीं होती।

लेकिन इस्लाम में अल्लाह के सिवाय किसी को नही पूजा जाता। जो लोग ऐसा कर रहे है वो ये सब इस्लाम के खिलाफ काम कर रहे है और ऐसा करने वालों के खिलाफ वही हुक्म जारी होता है जो इस्लाम के खिलाफ जाने वालों के खिलाफ होता है।

कट्टरपंथियों के द्वारा मिली धमकी पर रूबीना खान ने कहा कि मैंने अपने घर में भगवान गणेश जी की मूर्ति की स्थापना 7 दिनों के लिए की थी और आज विधि विधान के साथ उनका विसर्जन किया। राम मंदिर की नींव रखे जाने पर भी मैंने अपने घर में पूजा की थी जिसके बाद मेरे ख़िलाफ़ फतवा जारी हुआ था और मैं इन फतवों से डरने वाली नहीं हूँ।

Aligarh

ये भी पढ़े…

Aligarh: रूबीना खान पर हुआ फतवा जारी, रूबीना खान ने कहा- “यह लोग मुझे मरवाना चाहते है,मै डरने वालों में से नहीं हूँ”
Delhi: सरकारी जमीन पर अवैध मदरसे की हकीकत दिखाने पहुंचे रिपोर्टर को बनाया बंधक, संचालक ने बंद कमरे में जमकर की मारपीट
Assam: जिहादी गतिविधियों से नाराज भीड़ ने मदरसे को घंटों में किया ध्वस्थ, भीड़ में शामिल था मदरसे का शिक्षक

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.