Amit Shah In Bihar: गृहमंत्री अमित शाह ने 'जन भावना महासभा' के दौरान विपक्ष पर ...

Amit Shah In Bihar: गृहमंत्री अमित शाह ने ‘जन भावना महासभा’ के दौरान विपक्ष पर बोला हमला, कहा-“मेरे यहां आने से लालू-नीतीश के पेट में हो रहा है दर्द”

Amit Shah In Bihar
Amit Shah In Bihar: आज 23 सितंबर शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर है। अमित शाह ने पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में ‘जन भावना महासभा’ में हिस्सा लिया। गृहमंत्री अमित शाह ने महासभा को संबोधित करते हुए कहा, “मैं यहां आया हूं तब लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है। वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे। झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है लालू जी, आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, आपने पूरा जीवन यही काम किया है।”
Amit Shah In Bihar: उन्होंने ये भी कहा, “जब लालू जी सरकार में जुड़ गए हैं और नीतीश जी लालू की गोद में बैठे हैं। अब यहां डर का माहौल बन गया है। मैं आपको कहने आया हूं कि ये सीमावर्ती ज़िले भारत का हिस्सा हैं। किसी को डरने की जरूरत नहीं है। यहां पर नरेंद्र मोदी सरकार है”
Amit Shah In Bihar:शाह ने ये भी कहा, “हम स्वार्थ और सत्ता की राजनीति की जगह सेवा और विकास की राजनीति के पक्षधर हैं। प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश बाबू ने जिस एंटी कांग्रेस राजनीति से जन्म लिया था उसी के पीठ में छुरा घोंपकर RJD और कांग्रेस की गोदी में बैठने का काम किया।”
Amit Shah In Bihar: गृहमंत्री ने ये भी कहा कि मैं नीतीश कुमार और नए मंत्री ललन सिंह से पूछना चाहता हूं, चारा घोटाले में लिप्त लोग आपकी कैबिनेट में मंत्री बने, आप उन्हें कैसे पकड़ेंगे? और फिर वह लालू के दबाव में सीबीआई पर प्रतिबंध लगाने के बारे में सोचने की कोशिश कर रहे हैं। बिहार पर फिर से जंगलराजका खतरा मंडरा रहा है।

गृहमंत्री ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा , “बिहार की जनता ने आपको लंबे समय तक संदेह का लाभ दिया, अब वे जानते हैं कि इस बार न तो लालू की पार्टी आएगी और न ही आपकी पार्टी आएगी और अब बिहार में केवल पीएम मोदी का कमल ही खिलेगा।

ये भी पढ़ें…

RSS: मोहन भागवत से मुलाकात के बाद गदगद हुए चीफ इमाम इलियासी, बोले ‘राष्ट्र-ऋषि’ है संध प्रमुख
Anti Hijab Protest:ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी ने अमरिकी पत्रकार को बैरंग लौटाया, ‘पहले हिजाब पहनो फिर लेना इंटरव्यू’
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.