Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के पांडवो के बयान पर बरसे हरियाण सीएम खट्टर

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के पांडवो के बयान पर बरसे हरियाण सीएम खट्टर, कहा- “राहुल गांधी को राहुल गांधी ने ही मार दिया, कभी वो कहते है…”

Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra: हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने राहुल गांधी के कौरव-पांडवों वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि “कभी वो(राहुल गांधी) कहते हैं कि राहुल गांधी को राहुल गांधी ने मार दिया है। कभी वो शिव भक्त बन जाते हैं। उनकी कोई दिशा ही नहीं समझ में आती है। इससे केवल हम ही नहीं बल्कि स्वयं कांग्रेस के लोग हैरान हैं।”

भाजपा नेता: राहुल गांधी एक ‘नकली हिंदू’

वहीं भाजपा नेता कविंद्र गुप्ता ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि “राहुल गांधी एक ‘नकली हिंदू’ है, जो नाटक करने के लिए कपड़े पर ‘जनेऊ’ पहनते हैं। हम सभी उनके मानसिक स्तर को जानते हैं। कोई भी उन्हें गंभीरत से नहीं लेता है न हम और न ही कांग्रेस नेतृत्व।”

आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के कुरूक्षेत्र आने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी लोगों को संबोधित करते हुए काफी आक्रमक नजर आ रहे थे। राहुल गांधी ने कहा कि पांडव सभी धर्मों के समर्थक थे। कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि “पांडवों ने न कभी GST लगाई और न कभी नोटबंदी की आप सोच रहे होगे कि उन्होंने ऐसा क्यों नहीं क्या? इसका सीधा जबाव है कि वो तपस्वी थे।”

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि “एक और पाच तपस्वी थे और दूसरी ओर कौरव थे (एक भीड़ वाला संगठन था उससे अभिप्राय भाजपा से है) पांडवों के साथ सभी धर्म के लोग थे जैसे ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की तरह। कोई यात्रा के दौरान किसी से पूछता नहीं है कि वो कहां से आये है। पांडव की तरह हम भी नफरत के बाजार में प्रेम की दुकान खोलने आए है।”

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने आरएसएस पर भी साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस वाले कभी ‘हर हर महादेव नहीं बोलते हैं, क्योंकि वह तपस्वी थे और ये लोग (आरएसएस वाले) तपस्या भंग करना जानते हैं।’ राहुल यहीं नहीं रूके उन्होंने आरएसएस पर हमला जारी रखते हुए कहा कि “RSS ने तो ‘जय सिया राम’ के नारे में से सीता माता को ही अलग कर दिया।”  

उन्होंने आरएसएस के संगठन में महिलाओं के न होने पर तंज कसते हुए कहा कि “मुझे समझ नहीं आता इनके संगठन में महिला क्यों नहीं है? आरएसएस वालों ने जय सिया राम के नारे से सीता माता को ही अलग कर दिया जबकि, जितने जरूरी राम हैं उतनी ही जरूरी सीता माता हैं।”

ये भी पढ़ें…

Love Jihad: शोएब खान ने हिंदू बनकर की दोस्ती, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से बनाए संबंध, खिलाया गो मांस
Asduddin Owaisi On Mohan Bhagwat: भागवत के बयान पर भड़के ओवैसी, कहा- “मुसलमानों को भारत में रहने की इजाजत देने वाले वो कौन होते हैं”

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.