Bharat Jodo Yatra: हिमंता विस्व सरमा का राहुल गाँधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर...

Bharat Jodo Yatra: हिमंता विस्व सरमा का राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर कसा तंज,वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम का पलटवार

Bharat Jodo yatra

Bharat Jodo Yatra: बुधवार 7 सितंबर से काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत करने जा रहे है। बता दें कि आज शाम से राहुल गाँधी कन्याकुमारी से इसकी औपचारिक शुरुआत करेंगे। यात्रा से पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने श्री पेरांबदुर में अपने पिता राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी और इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

Bharat Jodo Yatra: असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा ने राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर तंज कसते हुए कहा कि “भारत का बंटवारा 1947 में हो गया था। अगर भारत जोड़ो यात्रा करनी है तो राहुल गांधी को यह यात्रा पाकिस्तान में करनी चाहिए, भारत में यात्रा करने से क्या होगा। भारत तो पहले से ही जुड़ा हुआ है।”

Bharat Jodo Yatra: वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने हिमंता विस्वा सरमा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि “हिमंत बिस्वा सरमा आजकल जहर उगलने का काम कर रहे हैं। नए-नए मुल्ला हैं पहले कांग्रेस में थे अब BJP में गए हैं तो नए मुल्ला ज्यादा प्याज खाते हैं। BJP कहती है कि सारे मुसलमान को पाकिस्तान भेज दो और पाकिस्तान को अखंड भारत में मिला लो तो भेजने का क्या मतलब है? ”

Bharat Jodo Yatra: वहीं काँग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर अपनी एकजुटता व्यक्त करने के साथ ही राहुल गांधी और सभी यात्रियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि “भारत जोड़ी यात्रा भारत के समावेशी लोकतंत्र को बनाए रखने, अन्याय, असमानता और असहिष्णुता के खिलाफ लोगों को लामबंद करने का एक मिशन है।”

राष्ट्रीय एकता को मजबूत करने की प्रतिबद्धता के साथ इस यात्रा को शुरू किया जा रहा है और साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि यात्रा (भारत जोड़ो) जब जम्मूकश्मीर के रास्ते मेरे गृह राज्य हिमाचल के पास पहुंचगी तब मैं इसका हिस्सा बनूंगा।

ये भी पढ़े…

Delhi: सरकारी जमीन पर अवैध मदरसे की हकीकत दिखाने पहुंचे रिपोर्टर को बनाया बंधक, संचालक ने बंद कमरे में जमकर की मारपीट
Assam: जिहादी गतिविधियों से नाराज भीड़ ने मदरसे को घंटों में किया ध्वस्थ, भीड़ में शामिल था मदरसे का शिक्षक

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.