'Bharat Jodo yatra': सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को बताया भगवान राम

‘Bharat Jodo yatra’: सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को बताया भगवान राम, कांग्रेसियों की तुलना की भरत से, बीजेपी बोली- हिंदू आस्था का अपमान

Bharat Jodo Yatra

‘Bharat Jodo yatra’: राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के टारगेट पर अब योगी का यूपी हैं। यूपी में 3 जनवरी को राहुल की यात्रा की एंट्री होने वाली हैं। इस यात्रा में शामिल होने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और मायावती को न्योता दिया गया हैं। इस बीच RLD के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने से इन्कार कर दिया हैं। वहीं यूपी में एंट्री होने से पहले सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम से कर दी।

सलमान खुर्शीद ने राहुल को तपस्वी बताया और राम भी बता दिया बाकी, कांग्रेसियों की तुलना भरत से कर दी… और साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की टी-र्शट का जिक्र भी किया।

‘Bharat Jodo yatra’: उन्होंने आगे कहा कि “भगवान राम की खड़ाऊ बहुत दूर तक जाती हैं। कभी-कभी जब कहीं नहीं पहुंच पाते हैं तो भरत उनकी खड़ाऊ लेकर उन स्थानों पर जाते हैं। इसी तरह उनके खड़ाऊ लेकर हम यूपी में आए हैं। अब वह खड़ाऊ यूपी में आ गए हैं तो राम जी (राहुल गांधी) भी आएंगे। राहुल की तुलना राम से करने वाले खुर्शीद ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भरत बताया है।”

जैसे ही कांग्रेस नेता खुर्शीद ने ये बयान दिया, वैसे ही भाजपा ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी की भगवान राम से तुलना किए जाने पर करारा जवाब दिया।

‘Bharat Jodo yatra’: बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस विचित्र तुलना के लिए कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि “सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान श्री राम से की, खुद की तुलना भरत से !! चौंका देने वाला है! क्या वो किसी की तुलना दूसरे धर्मों के God से करने की हिम्मत करेंगे? राम जी के अस्तित्व को नकार कर राम मंदिर को रोकना अब हिन्दू आस्था का अपमान! क्या जनेऊ धारी राहुल इससे सहमत हैं?”

Written By— Nitisha Agarwal

ये भी पढ़ें…

UP News: गरीब हिंदू परिवारों को लालच देकर क्रिसमस पर धर्मांतरण का आरोप, 17 लोगों पर मुकदमा, पादरी भी हुआ गिरफ्तार
Aligarh News: लोअर पीसीएस में ग्रामीण अंचल के युवाओं को मिली सफलता, परिजनों के खिले चेहरे
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.