Bihar: सीएम नीतीश कुमार का तंज, लड़का- लड़का शादी कर लेंगे तो बच्चे कैसे पैदा..

Bihar: सीएम नीतीश कुमार का तंज, लड़का- लड़का शादी कर लेंगे तो बच्चे कैसे पैदा होंगे?

nitish kumar

Bihar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक महिला छात्रावास का उद्घाटन करने पटना के मगध महिला कॉलेज में गये थे जहाँ कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए समलैंगिकता पर तंज कसते हुए कहा कि जब लड़का- लड़का शादी कर लेंगे तो बच्चे कैसे पैदा होंगे। जो कि उनका ये बयान कौतूहल का विषय बन गया, जो आज सभी के मुँह पर था।

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा, ‘अरे शादी होगी तभी ना बाल-बच्चा होगा, हम या कोई भी यहाँ पर, माँ है तभी ना पैदा हुए हैं, क्या माँ के बिना पैदा हुए, स्त्री के बिना पैदा हुए, लड़का-लड़का शादी कर लेगा तो कोई पैदा होगा?  शादी करते हैं तो बाल बच्चा पैदा होता है।

अपने कॉलेज के दौर की नीतीश कुमार ने छात्रों को सुनाई कहानी

सीएम नीतीश कुमार ने कार्यक्रम में छात्रों को अपने कॉलेज के दौर की कहानी सुनाई, कार्यक्रम में उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों को भी याद करते हुए कहा कि जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा करते थे तो उस दौरान उनके कॉलेज में एक भी महिला छात्रा नहीं हुआ करती थी। कुमार ने आगे बोला कि उनके इंजीनियरिंग कॉलेज में हालत ऐसी थी कि अगर कभी किसी दिन कोई महिला कॉलेज में आ जाती थी तो सारे छात्र उसी महिला को देखने लगते थे।

Bihar: जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा करते थे तब और अब के समय में काफी बदलाव आ गया है, क्योंकि आज के दौर में लड़कियाँ ज्यादा संख्या में मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा करती हैं। सीएम ने अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों की यह कहानी जब महिला छात्रों के बीच सुनाई तो जमकर तालियां बजी और लड़कियां भी खूब मुस्कुराती हुई नजर आयीं।

ये भी पढ़ें..

Quad Summit 2022: भारत अमेरिका के बीच अटूट रिश्ता, पीएम मोदी बोले हमारे बीच एक विश्वास की साझेदारी

gyanvapi masjid: साध्वी प्राची का ओवैसी पर तीखा हमला, कहा कि मस्जिद बनानी है तो सऊदी अरब जाओ, हमारे 30 हजार मदिंर ससम्मान लौटाओ

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.