Site icon ख़बर इंडिया

Boycott ‘Pathan’: साध्वी प्राची का ऐलान, फिल्म चलानी है तो पाकिस्तान जाये शाहरूख खान, ‘पठान’ नहीं देखेगा हिंदुस्तान

Boycott Pathan

Boycott 'Pathan': साध्वी प्राची का ऐलान, फिल्म चलानी है तो पाकिस्तान जाये शाहरूख

Boycott ‘Pathan’: बायकाॅट ‘लाल सिंह चड्डा’ के फ्लाॅप होने का दर्द आमिर खान भूले भी न थे कि एक और खान की फिल्म ‘पठान’ का बहिष्कार करने का ऐलान साध्वी प्राची ने कर दिया है। विश्व हिंदू परिषद की वरिष्ठ नेता साध्वी प्राची ने बालिवुड के किंग शाहरूख खान को पाकिस्तान का एजेंट करार दे दिया। उन्होंने आगे कहा कि वक्त-वक्त पर शाहरूख खान पाकिस्तान के प्रति अपनी मोहब्बत का इजहार करते रहते है। शाहरूख खान को पाकिस्तान  परस्त बताया। साध्वी ने शाहरूख खान को चेतावनी के अंदाज में नसीहत देते हुए कहा कि हिंदुस्तान में तुम्हारी फिल्म ‘पठान’ को कोई भी राष्ट्रवादी नहीं देखेगा, अगर तुम्हें अपनी फिल्म चलवानी है तो पाकिस्तान चले जाओ।

Boycott ‘Pathan’: साध्वी प्राची ने शाहरूख खान की फिल्म डान के डायलाग के अंदाज में कहा कि पहले तो Don का इंतजार 11 मुल्कों की पुलिस कर रही थी मगर अब हकले की फ़िल्म पठान का इंतजार 100 करोड़ भक्त कर रहे है जिससे उसकी फिल्म ‘पठान’ का हाल ‘लाल सिंह चड्डा’ जैसा हाल कर सके।

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ का भी राष्ट्रवादियों ने बायकाॅट किया था। जिसके बाद आमिर खान की फिल्म का बहिष्कार लोगों के द्वारा बड़े पैमाने पर किया गया। सोशल मीडिया पर बायकाॅट ‘लाल सिंह चड्डा’ टैंड करने लगा था। उसका असर ये हुआ कि आमिर खान को दिन में तारे नजर आ गए, उनको एक बार को ऐसा लगा कि सारे तारे जमीन पर आ गए और फिल्म बहुत बुरी तरह फ्लाॅप हो गयी।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ को बनाने में 180 करोड़ रू की लागत आयी थी और अब तक कि कमाई की बात की जाए तो बाॅक्स ऑफिस पर फिल्म ने उम्मीद से बहुत कम कमाई की है। फिल्म आलोचकों की माने तो करीब 100 करोड़ का भारी भरकम नुकसान आमिर खान को होने वाला है।

ये भी पढ़े…

Laal Singh chaddha: लाख कोशिशों के बाद भी फ्लॉप हुई लाल सिंह चड्ढा, सदमें में आए आमिर खान, अब तक हुई कितनी कमाई?
Har Ghar Tiranga: बिजनौर में तिरंगा बाँटने वाले को मिली “सिर तन से जुदा करने की धमकी”, धमकी देने वाले का आईएसआई से संबंध

Exit mobile version