Delhi Excise Policy case: मनीष सिसोदिया के लाॅकर की जाँच करने पहुंची CBI...

Delhi Excise Policy case: मनीष सिसोदिया के लाॅकर की जाँच करने पहुंची CBI, बैंक में पत्नी समेत मौजूद

Delhi Excise Policy case

Delhi Excise Policy case: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और AAP नेता मनीष सिसोदिया के गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर -4 स्थित पंजाब नेशनल बैंक के लॉकर की CBI  जांच  करने पहुंची है और सीबीआई उनके लाँकर को खंगाल रही है। जांच दिल्ली के आबकारी नीति मामले के संबंध में हो रही है। और खबर ये आ रही है कि लाँकर उनकी उपस्थिति में लाँकर खोले गए है और अंदर से छन-छन कर खबर आ रही है कि मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी बैंक से कभी भी निकल सकते है। सुत्रो की माने तो मनीष सिसोदिया सीबीआई के द्वारा लाँकर खंगालने के मामले में वो प्रैस काँफ्रेंस कर सकते है।

आपको बता दें कि दिल्ली में शराब नीति में गड़बड़ी के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई ने इससे पहले अगस्त में ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर छापामारी की थी। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने शराब नीति में गड़बड़ी के मामले को लेकर सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। एलजी सक्सेना ने मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। मुख्य सचिव की रिपोर्ट में सिसोदिया की भूमिका पर सवाल उठाए गए थे। आपको बता दें कि दिल्ली में एक्साइज विभाग मनीष सिसोदिया के पास है।

इससे पहले, सोमवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मंगलवार को सीबीआई उनका बैंक लॉकर देखने आने वाली है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, सीबीआी हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई का स्वागत है, जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।

वहीं सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि “ये नौटंकी कर रहे थे “शराब में पैसा खा लिया” हमने 10 बार पूछा Raid में क्या मिला? कुछ नहीं निकला। आज से Order आया है: अब शराब पर बात नहीं, अब पूछो New Classroom क्यों बनाए, Toilet क्यों बनाए? हां बना दिए, क्या ग़लत किया?”

ये भी पढ़े…

Jharkhand: झारखंड की बेटी अंकिता पंचतत्व में विलीन, सीएम ने जताया शोक परिजनो को 10 लाख रू कि सहायता राशि
Jharkhand: लव जिहाद की शिकार हुई अंकिता, शाहरुख ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.