Breaking News

Delhi Mcd Election: भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- “केजरीवाल है सबसे बड़े महाठग”

Delhi Mcd Election: दिल्ली में एमसीडी चुनाव को घोषणा जब से हुई है तभी से ही भाजपा और आप में शह-मात का खेल शुरू हो गया। दिल्ली के कई मुद्दों को लेकर आमने-सामने आ गए है। दिल्ली में कूड़ें के पहाड़ का मामला हो जिसको लेकर आप पार्टी भर-भर के भाजपा को कोस रहे है तो वहीं भाजपा भी केजरीवाल के निगम टिकिट बेचने को लेकर खूब निशाना साध रहे है।

भ्रष्टाचार के खिलाफ सौ-सौ कसमें खाने वाली आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल किस तरह चुनाव दर चुनाव टिकट बेचने का गोरखधंधा चला रहे हैं यह अब किसी से छिपा नहीं है। भरे मंच से केजरीवाल चीख-चीख कर ये कहते रहें कि आम आदमी पार्टी में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं है। लेकिन, लोग यह जान गए हैं कि आम आदमी पार्टी में पैसे लेकर टिकट बेचने की रीत पुरानी है।

दिल्ली, उत्तराखंड, पंजाब, गुजरात और अब दिल्ली एमसीडी चुनाव हर जगह कहानी एक सी है। क्या केजरीवाल की ईमानदारी की यही निशानी है? इसलिए अब ये महा ठग कहलाते हैं क्योंकि इन्होंने तो ठगो से भी ठग कर ली…

दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने सत्ता में आते वक्त कई दावे और वादे किए थे। केजरीवाल की आम आदमी पार्टी वाली सरकार ने कहा था कि सत्ता में आने पर लोगों को उनका हक मिलेगा, भ्रष्टाचार खत्म होगा, सरकार जो भी काम करेगी लोगों की भलाई के लिए करेगी। लेकिन आज वही केजरीवाल के कई मंत्री अपनी ईमानदारी जेल की सलाखों के पीछे से ही दिखा रहे है।

‘कैश फॉर टिकट’ स्टिंग के बाद आम आदमी पार्टी के एक विधायक के 3 करीबियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। और अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक स्टिंग वीडियो जारी कर केजरीवाल की पार्टी ‘AAP’ की पोल खोली है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस वीडियो को जारी करते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। संबित पात्रा ने केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को ठगों की पार्टी करार दिया है। पात्रा ने कहा कि इन सभी कामों को चलाने वाले मास्टर माइंड और भ्रष्टाचार की स्क्रिप्ट लिखने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल है।

संबित पात्रा ने कहा है कि जो स्टिंग जारी किया गया है उसमें आप पार्टी का भ्रष्ट नेता मुकेश गोयल नजर आ रहा है। ये नेता आप के संयोजक केजरीवाल का ही करीबी है जिसे उन्होंने प्रभारी के तौर पर मध्य प्रदेश भेजा है। इसके आगे पत्रकार वार्ता के दौरान संबित पात्रा ने दावा करते हुए कहा स्टिंग वीडियो में आप मुकेश गोयल को एक जूनियर इंजीनियर से पैसे मांगते हुए देख सकते हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश गोयल के इस स्टिंग वीडियो के सहारे अब बीजेपी केजरीवाल की आप सरकार पर हमलावर हो गई है। संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता के दौरान ये भी कहा है कि ये वीडियो आप सरकार का सच दिखा रहा है। ये उस पार्टी का सच है जो कहती है कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार मुक्त है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने ये भी कहा है कि आम आदमी पार्टी ठगों की पार्टी है। ये नेता अरविंद केजरीवाल का खास है। एमसीडी के टिकट बांटने की प्रक्रिया में भी केजरीवाल के इस नेता ने खास भूमिका अदा की है। अब सच सबके सामने आ गया है क्योंकि इस नेता के अफसरों को बुलाकर पैसे मांगने का वीडियो सामने आ गया है।

संबित पात्रा ने कहा कि दिवाली के समय नेता कहते हैं दिवाली है बड़े नेताओं को गिफ्ट देना है और यह बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है।  पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि “सीताराम बाजार के वार्ड के ऑफिसर थे और उनका ट्रांसफर शाहदरा कर दिया गया है और आज अच्छा किया तो आगे अच्छी जगह ट्रांसफर करेंगे ताकि और अच्छा कमाओ और गिफ्ट दो और साथ ही उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति का स्टिंग हुआ है वो केजरीवाल का राइड हैंड है और मध्य प्रदेश में आप का प्रभारी है।”

संबित ने आगे कहा कि कैसे आप नेता मुकेश गोयल ने अधिकारी से वसूली की है यह उसके पूरा स्टिंग ऑपरेशन है और सभी एमएलए पेड हैं और केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को जो पैसे देते हैं वो फल है।  उन्होंने कहा कि “दिल्ली के प्रशासन का क्या होगा जब ऐसा होगा…एक करोड़ रुपए मांगे, इसलिए अफसर गिड़गड़ा रहा है।”

सीएम केजरीवाल ने अपनी ईमानदारी का सबूत तभी दिया था जब साल 2019 में लोकसभा चुनाव हुए थे …इस दौरान पश्चिम दिल्ली सीट से आप प्रत्याशी बलबीर जाखड़ के बेटे ने दावा किया था कि उनके पिता ने टिकट के बदले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ रुपए दिए हैं।

गौरतलब है कि कैश फॅार टिकिट के तहत पहली बार आप पार्टी और केजरीवाल पर इल्जाम नहीं लगे है। साल  2020 में AAP विधायक ने केजरीवाल पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था, और देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी बताया…..

दिल्ली के बदरपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक राम सिंह नेताजी को टिकट दिए जाने से नाराज आप विधायक एनडी शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद उन्होंने प्रेसवार्ता कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कई आरोप लगाते हुए निशाना साधा। एनडी शर्मा ने आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री ने बदरपुर विधानसभा का टिकट 21 करोड़ रुपये में राम सिंह नेता जी को बेचा था।

इसके बाद साल 2022 –में पंजाब विधानसभा चुनाव में पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप के बाद आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि अगर आरोप साबित हो गया तो भ्रष्टाचार करने वाले को वो जेल भेज कर रहेंगे। पंजाब में आम आदमी पार्टी पर उसके ही यूथ विंग के अध्यक्ष ने टिकट बेचने का संगीन आरोप लगाया था। इन्हीं आरोपों की वजह से दिल्ली में आप के विधायक राघव चड्ढा को चंडीगढ़ में विरोध का सामना करना पड़ा और पीसी छोड़कर भागने की नजर आए थे। उसके बाद अरविंद केजरीवाल इन आरोपों से खुद को पाक साफ दिखाने के लिए तमाम तिकड़म में जुट गए।

Delhi Mcd Election: आप नेता को टिकट नहीं मिला तो  टावर पर चढ़ गया

दिल्ली नगर निगम का टिकट न मिलने से नाराज हसीब उल हसन शास्त्री पार्क इलाके में टावर पर चढ़ गए। काफी देर तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद उनको नीचे उतारा गया। उनका कहना था कि आम आदमी पार्टी ने उनसे सभी जरूरी ओरिजनल दस्तावेज जमा करवाए, लेकिन दिल्ली नगर निगम चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया।

आप नेता ने पार्टी पर आरोप लगाया कि टिकट के तीन करोड़ रुपये मांगे गए थे, जो उसके पास नहीं थे, इसलिए उसे टिकट नहीं मिला। उसकी जगह पर इलाके के माफिया को टिकट दिया गया है।

इसक बाद आप के माननीय विधायक एक महिला को नगर निगम चुनाव में पार्षद की टिकट दिलाने के नाम पर लाखों रुपये हजम कर गए।  एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के साले, पीए समेत तीन लोगों को 55 लाख रूपये टिकट दिलाने के नाम पर लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। तीनों पर रुपये लेकर पार्षद का टिकट नहीं दिलाने का आरोप है।

महिला ने आरोप लगाया कि लाखों रुपये आप विधायक के नाम पर ही दिए हैं। एंटी करप्शन ब्यूरो ने आप विधायक के पीए विशाल पांडेय और रिश्तेदार शिव शंकर पांडेय व ओम सिंह को गिरफ्तार किया है। इन तीनों पर एक महिला से पार्षद का टिकट दिलाने के लिए 90 लाख रुपये मांगने का आरोप है।

तथाकथित कट्टर ईमानदार कहने वाली ये आम आदमी पार्टी कहा से आपको ईमादार लगती है? लेकिन, अब सवाल ये है की क्या इतने घोटाले करने के बाद इतनी ईमानदारी दिखने के बाद ये कट्टर ईमानदार पार्टी को इसका इनाम मिलेगा ? केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी की पोल सबके सामने खुल चुकी है और अब उनका खेला भी जल्द ही ख़त्म हो सकता है।

ये भी पढ़ें…

Shraddha Murder Case: जिहाद की आड़ में हिंदू लड़कियों की निर्मम हत्याएं एक सुनियोजित साजिश-केशव प्रसाद मौर्य
Shraddha Murder Case: केंद्रीय मंत्री कोशल किशोर ने कहा- “पढ़ी लिखी लड़कियां ही होती हैं लिव इन का शिकार”
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

IPL 2024:कोलकाता और हैदराबाद के बीच आज होगी भिड़त, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले जाएंगे।…

19 hours ago

IPL 2024:आखिरी लीग मुक़ाबले में बैंगलोर ने चेन्नई को 27 रनों से रौंदा, कटाया प्लेऑफ का टिकट

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स…

20 hours ago

IPL 2024: आज होगा इस सीजन का सबसे बड़ा मुकाबला, बैंगलोर और चेन्नई होगी आमने सामने जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के…

2 days ago

IPl 2024: आखिरी मैच में लखनऊ ने मुंबई को 18 रनों से दी मात, रोहित-नमन की पारी पर फिरा पानी

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

2 days ago

आखिरी मैच में मुंबई चाहेगी लखनऊ से जीत, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

3 days ago