Gujrat: आप प्रमुख गोपाल इटालिया को पुलिस ने लिया हिरासत में कर रहे थे...

Gujrat: आप प्रमुख गोपाल इटालिया को पुलिस ने लिया हिरासत में कर रहे थे, NCW ऑफिस के बाहर प्रदर्शन

Gujrat
Gujrat: गुरूवार 13 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस ने गुजरात AAP प्रमुख गोपाल इटालिया को एनसीडब्ल्यू कार्यालय के बाहर से हिरासत में लिया है। गुजरात आप प्रमुख को पुलिस वैन में बिठा कर ले गयी। उनके ऊपर आरोप है कि वो और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्रीय महिला आयोग के दफतर के बाहर विरोध कर रहे थे।

बता दें कि एनसीडब्ल्यू ने आज गुरूवार को आप गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया को सोशल मीडिया पर हो रहे एक वीडियो के सिलसिले में तलब किया था। विवादित वीडियो में गोपाल इटालिया पीएम मोदी के लिए अपमानजनक शब्द बोलते हुए दिख रहे है। 

Gujrat: इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा “गोपाल इटालिया कोई भी नोटिस मिलने की बात से इंकार कर दिया, जबकि इनका उत्तर पहले से तैयार है पर अभी तक इन्होंने जवाब नहीं दिया है।”

उन्होंने ये भी कहा कि ” मैनें पुलिस को बोला है कि इनके खिलाफ कदम उठाए जाएं क्योंकि ये कानून व्यव्स्था को खराब करने की कोशिश कर रहे थे और उनके समर्थकों ने एनसीडब्ल्यू कार्यालय में जबरदस्ती घुसने का भी प्रयास किया।” 

उन्होंने कहा कि दोपहर 2 बजे मेरी एक अहम बैठक थी जिसमें देरी हो गई  क्योंकि मैं कार्यालय से बाहर नहीं जा सकी। अगर 100-150 लोग आकर मुझे धमकाते हैं, तो वे किस तरह के नेता हैं?

रेखा शर्मा ने कहा कि गुजरात प्रमुख गोपाल को एनसीडब्ल्यू कार्यालय आना था और केवल कुछ सवालों के जवाब देना थे। लेकिन, उन्हें झूठ क्यों बोलना पड़ा और इतने सारे वकील क्यों लाने पड़े? ये सोचने वाली बात है।

Gujrat: गोपाल इटालिया ने  NCW चीफ़ पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं गुजरात के आप प्रमुख गोपाल इटालिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि ” NCW चीफ़ मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही है। मोदी सरकार पटेल समाज को जेल के सिवा दे ही क्या सकती है। बीजेपी पाटीदार समाज से नफ़रत करती है। मैं सरदार पटेल का वंशज हूँ। तुम्हारी जेलों से नहीं डरता। डाल दो मुझे जेल में और इन्होंने पुलिस को भी बुला लिया है साथ ही ये मुझे धमका रही है।”

ये भी पढ़ें…

Hijab Vivad: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शफिकुर्रहमान बर्क बोले-‘बेपर्दा रहने पर बढ़ती है आवारगी’
karnataka Hijab Row: हिजाब विवाद पर एससी का बंटा फैसला, बड़ी बैंच को सौपा जाएगा केस
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.