Happy Birthday Modi: पीएम मोदी 72 साल के हुए, दलाई लामा, राष्ट्रपति मुर्मू ...

Happy Birthday Modi: पीएम मोदी 72 साल के हुए, दलाई लामा, राष्ट्रपति मुर्मू के साथ गणमान्य लोगों ने भी दी बधाई

Happy Birthday Modi

Happy Birthday Modi: आज 72 वर्ष के हो गए पीएम मोदी पूरा देश पीएम का जन्मदिन धूमधाम से मना रहा है। तिब्बती आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा ने ट्विट करते हुए “पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए दिर्घायू होने की कामना की है और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।”

Happy Birthday Modi:  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि “मेरी कामना है कि आप के द्वारा अतुलनीय परिश्रम, कर्तव्यनिष्ठा और सृजनशीलता के साथ किया जा रहा राष्ट्रनिर्माण का अभियान, आप के नेतृत्व में आगे बढ़ता रहे। मेरी शुभेच्छा है कि ईश्वर आपको स्वस्थ और दीर्घायु बनाए।”

Happy Birthday Modi: वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के 72 वे जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है।

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि “आदरणीय प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आज रक्तदान अमृत महोत्सव का शुभारंभ हुआ है। रक्तदान महादान है, यह जीवन को जीवन का दान है। आइए, कुछ महान करें, रक्तदान करें! मानवता की सेवा को समर्पित इस पुनीत कार्य में स्वेच्छा से अवश्य सहभागी बनें।”

ओडिसा के कलाकारों ने भी पीएम मोदी को अपने अंदाज में जनमदिन की बधीई देते हुए अपनी कलाकृति का प्रदर्शन किया।

Happy Birthday Modi: ओडिशा के कटक में कलाकार दीपक ने स्मोक आर्टिस्ट दीपक बिस्वाल ने PM के 72वें जन्मदिन पर उनकी तस्वीर बनाई। मैं अपनी कला से यह तस्वीर बनाकर उन्हें भेंट कर रहा हूं।PM द्वारा किए गए काम से भारत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर अलग पहचान मिली है,इसलिए उनकी तस्वीर भारत के मानचित्र में दर्शा कर बनाई है।
ये भी पढ़े…
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.