Kamal Kishore: फिल्म प्रोडयूसर कमल किशोर पर पत्नी यास्मीन ने लगाए गंभीर..

Kamal Kishore: फिल्म प्रोडयूसर कमल किशोर पर पत्नी यास्मीन ने लगाए गंभीर आरोप,कहा- “4 निकाह करने के लिए अपना खतना तक करवाया”

Kamal Kishore

Kamal Kishore: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, वो रोते हुए अपने ऊपर हुए जल्मों सितम की दास्तान बयान करती हुई दिख रहीं है। वो लगातार रोते हुए बोल रही है कि ‘वो
मुझे बच्चों के सामने चप्पलों और लात-घूंसों से पीटता है, बेल्ट से भी मारता है। मेरा सिम भी तोड़ दिया और खर्च के लिए पैसे नहीं देता है।

आपको बता दें कि ये जो महिला वीडियो में दिख रही है उसका नाम यास्मीन है और उसका जो पति है। वो कोई आम इंसान न होकर एक मशहुर फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा है। जिस पर उसकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगताे हुए कहा कि वो इतना शातिर है कि इसने चार निकाह करने के लिए अपना खतना तक करवा लिया।

Kamal Kishore: भास्कर से बात करते हुए यास्मीन उस दिन की कहानी सुनाती है,जब उन्हें कार से कुचलने की कोशिश की गई थी। वह आरोप लगाती हैं कि इस दौरान उनके पति के साथ चौथी पत्नी आयशा भी मौजूद थी। वायरल हुआ CCTV फुटेज भी यास्मीन के दावों की पुष्टि करता है। कमल किशोर के साथ-साथ आयशा के खिलाफ भी अटेम्प्ट टु मर्डर की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

कमल किशोर को अंबोली पुलिस ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि,यास्मीन की शिकायत के 9 दिन बाद ऐसा हुआ। वो भी तब जब यास्मीन को गाड़ी से कुचलने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यास्मीन के मुताबिक, कार से कुचलने की घटना बीते 19 अक्टूबर की है। उन्होंने बताया कि ‘मई 2022 से मैं उनके घर से डेढ़ किलोमीटर दूर एक दूसरे घर में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही हूं। 19 अक्टूबर की रात 3 बजे मैं उनसे मिलने उनके घर गई थी। वहां मेरी नजर उनकी कार पर पड़ी।

Kamal Kishore: मॉडल आयशा सुप्रिया के साथ कमल कार में ही रंग रलिया कर रहे थे। मैंने गाड़ी की विंडो खटखटाई और बाहर आकर उनसे बात करने के लिए कहा तो उन्होंने तेजी से गाड़ी घुमाई और मेरे पैर पर चढ़ा दी। मैं गिर गई और मेरे सिर पर गंभीर चोट आई। तीन टांके भी लगे।

मेरे गिरने के बाद उन्होंने मुझ पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। हमारा 9 साल का रिश्ता है, लेकिन उसने 9 सेकंड के लिए भी नहीं सोचा कि वो क्या कर रहा है। वो अक्सर मुझे मेरे बच्चों के सामने पीटता है। मेरे बेटे ने उसकी हरकत को अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया है। वह बच्चों को भी मेरे खिलाफ भड़का कर मुझ से अलग करने की कोशिश कर रहा था।’

यास्मीन ने ये भी कहा कि ‘ऐसा नहीं है कि उसने गलती से मुझ पर कार चढ़ाई। वह जानबूझकर मुझे कुचलना चाहता था। मेरे गिरने के बाद सोसाइटी के गार्ड ने आवाज लगाई और मुझे बचाने के लिए दौड़ा। इसके बावजूद मेरे दोनों पैरों को कमल किशोर ने गाड़ी से कुचल दिया।

वह गाड़ी का पिछला टायर भी मुझ पर चढ़ाना चाहता था, लेकिन गार्ड को आता देख भाग गया। अगर गार्ड वहां नहीं पहुंचते तो शायद मैं जिंदा नहीं बचती। आज मेरी जान बच गई, लेकिन अगर उन्हें ऐसे ही खुले घूमने दिया गया तो हो सकता है कि मैं जिंदा न बचूं।

Kamal Kishore: यास्मीन ने ये भी दावा किया,शादी करने के लिए कमल किशोर ने खुद को कुंवारा बताया था। अब मुझे पता चला है कि मुझ से पहले भी उसकी दो पत्नियां विजय लक्ष्मी और नेहा मिश्रा हैं। उनसे उसके 5 बच्चे भी हैं। नेहा गोंडा में रहती है। उसे भी कमल ने 35 लाख रुपए का घर दिया है। चौथी शादी के बाद भी वह मुझसे मिलता रहता था। ऐसा हो सकता है कि उसने और लड़कियों को भी अपने जाल में फंसाया हो। ये इमोशनल कहानियां सुनकर लड़कियों को फंसाता है।

यास्मीन ने बताया कि जब भी कमल किशोर को कोई लड़की पसंद आती है तो वह उसे रिझाने के लिए खुद को अरबपति बताता है। अक्सर कहता है कि उसका UP में टेलीकॉम का बड़ा बिजनेस है। पैसों का लालच देकर लड़कियों को फंसाता है। इसके बाद सिंदूर और मंगलसूत्र पहना कर पति बन जाता है।

मेरे साथ ही ये भी कहा कि ‘6 मार्च को उसने आयशा से शादी की और फिर मेरे साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। इन्होंने मुझे तीन तलाक भी दिया, इसका एक वीडियो भी है मेरे पास।

Kamal Kishore: यास्मीन ने कहा कि जब मैंने सवाल पूछे तो उसने मुझे और मेरी बेटी को गालियां दीं और जेल भेजने की धमकी दी। आयशा ने भी कबूल किया है कि कमल किशोर उससे भी कुंवारा बनकर मिला था और बाद में उसे पता चला कि वह शादीशुदा है। भास्कर ने आयशा से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

यास्मीन का आरोप है कि कमल की दो छोटी बहनें भी सब जानती हैं। 9 साल के दौरान उसने मेरे नाम पर दो अकाउंट खोले और उनमें से एक पर लोन भी लिया। जब मैंने सोशल मीडिया पर इसके कारनामों को उजागर करने की कोशिश की तो इसने मुझे धमकाया। लखनऊ में मेरे खिलाफ 50 लाख रुपये मांगने और 5 लोगों से पिटाई करवाने की झूठी FIR दर्ज करवा दी।

अंबोली पुलिस ने कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ IPC की धारा 279 और 338 के साथ ही IPC की धारा 307(हत्या के प्रयास) का केस दर्ज कर उसे अरेस्ट किया है। यास्मीन का आरोप है कि उनके घायल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वे उनसे हिंदी में बात कर रही थीं, लेकिन पुलिसवालों ने मराठी में बताने के लिए दबाव बनाया। उन्होंने पुलिस को जो भी बताया, उसे पूरी तरह से नहीं लिखा।

ये भी पढ़ें…

Varanasi News:6 माह में बनारसियों ने गटकी 1300 करोड़ की शराब, बैन करने की उठने लगी मांग
PM Modi: मोदी के मुरीद हुए राष्ट्रपति पुतिन, कहा- ‘मोदी है सच्चे देशभक्त’…
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.