Lakheempur Kheeri Rape Case: सपा नेता एस टी हसन ने शरिया कानून का किया...

Lakheempur Kheeri Rape Case: सपा सांसद एस टी हसन ने शरिया कानून का किया समर्थन, कहा “आरोपी को जमीन में गाढ़ कर मारों पत्थर”

Lakheempur Kheeri Rape Case

Lakheempur Kheeri Rape Case: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 15 और 17 साल की दो नाबालिग दलित बहनें अपने घर से लगभग एक किलोमीटर दूर एक पेड़ से लटकी मिलीं थी। दोनों मृतक बहनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी गला घोंटकर हत्या करने से पहले उनके साथ बलात्कार किया गया था।

Lakheempur Kheeri Rape Case: वहीं अब समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़कर पत्थरों से मारा जाए।

समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने लखीमपुर खीरी रेप केस पर बात करते हुए कहा कि मुस्लिम रेपिस्टों को सजा के तौर पर शरिया कानून के तहत उन्हें जमीन में आधा गाड़कर उनके ऊपर पत्थरबाजी की जाए।

Lakheempur Kheeri Rape Case: एसटी हसन ने कहा कि बलात्कार के आरोपियों को कानून के अनुसार दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन अगर वे मुस्लिम हैं तो उन्हें कमर तक दफन कर दिया जाना चाहिए और सार्वजनिक स्थानों पर पत्थर मारकर मार डाला जाना चाहिए।

सपा सांसद हसन ने कहा कि हमारी मांग है कि लखीमपुर खीरी गैंगरेप और हत्याकांड में शामिल मुस्लिम आरोपियों को ऐसी सजा दी जाए, जिससे कोई और मुस्लिम ऐसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश न करे।

आप को बता दें कि मामले में एक तरफ जहां पीड़ित परिवार के परिजन के साथ पूरा देश आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहा है तो वहीं आरोपियों के परिजन पहले एनकाउंटर होने के बाद अब अपने घर पर बुलडोजर चलने के डर से गांव से पलायन कर रहे हैं। यूपी पुलिस के सख्त रवैये को देखते हुए आरोपियों के परिवार वालों ने घर से अपना जरूरी सामान समेटना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में बीते बुधवार (14 सितंबर 2022) की शाम को पड़ोसी गांव के दो मुस्लिम समुदाय के युवक घर के बाहर चारा काट रही थी। दलित समाज की दो नाबालिग बेटियों को बहला फुसलाकर उनके साथ पहले तो रेप किया और फिर हत्या करके उनके शवों को गांव के निकट ईंख के खेत के एक पेड़ पर दुपट्टे से फंदा बनाकर लटका दिया। ताकि लोग इसे आत्महत्या का मामला समझें।

मामला दो समुदाय से होने के बाद तूल पकड़ा तो यूपी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी जुनैद, सोहैल, करीमुद्दीन, आरिफ, हफीजुर्रहमान और छोटू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। योगी सरकार ने पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए आर्थिक मदद देकर मामले को फास्टट्रैक कोर्ट में चलाकर आरोपियों को जल्द सजा देने का वायदा किया है।

ये भी पढ़े…

Uttar Pradesh: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला,कहा- “कभी सोचा नहीं था दूध पर भी GST लेगेगा” वहीं डिप्टी सीएम मोर्य का पलटवार
Israel Attack syria: इजरायल ने सीरिया के राजधानी दमिश्क पर किया हवाई हमला, 5 की मौत और कई घायल
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.