Love Jihad:अयोध्या की युवती ने हिंदू लड़के से की शादी, 12 साल बाद सच्चाई पता चलने...

Love Jihad:अयोध्या की युवती ने हिंदू लड़के से की शादी,12 साल बाद सच्चाई पता चलने पर जगवीर का छूटा पसीना

Love Jihad

Love Jihad: ‘लव जिहाद’ से आप अच्छे से वाकिफ होंगे आपने ‘लव जिहाद’ की खबरे भी  वक्त-वक्त पर सुनी होंगी और आपका खून भी खोला होगा। लव जिहाद की खबरों में आपने अक्सर सुना होगा के मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की को फंसा कर निकाह कर लिया और बाद में लड़के ने हिंदू लड़की पर दबाव बनाया कि वो धर्म परिवर्तन कर ले। अगर वो लड़की धर्म परिवर्तन करने के लिए नहीं मानती तो उसकी पिटाई तक की जाती है और जरूरत पड़ी तो हत्या तक भी कर दी जाती है। कहते तो ये है कि मुस्लिम संगठन और मदरसे लोगों को लव जिहाद करने के लिए फंडिग तक देते है और अब खबर ये भी आ रही है कि लव जिहाद के लिए लड़कियों को भी तैयार किया जा रहा है।

Love Jihad: ऐसी ही एक खबर आयी है यूपी के अयोध्या से जहां पर एक हिंदू परिवार बड़े प्रेम से रहता था और परिवार का मुखिया जगवीर अपने बच्चों के साथ जीवन में मिलने वाली सारी खुशियों के साथ जीवन वसर कर रहा था। फिर ऐसा क्या हुआ कि जगवीर के होश उड़ गए जब उसको पता चला उसकी जीवसंगिनी पूजा नहीं कोई और है। 12 वर्ष तक जिसे वो पूजा समझ रहा था वो कोई और ही निकली। इस दौरान उसके 2 बच्चें भी हो गए।

Love Jihad: आप को बता दें कि एक दिन ऐसा हुआ, जब उसने देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई और उसका गला सुखा गया… वो पानी पीना चाहता था लेकिन उसका हाथ पानी के गिलास तक भी नहीं पहुंच पा रहा था। जिसे वो पूजा समझ रहा था वो निकली हसीना उसने निकाल दिया जगवीर का पसीना…

आजतक के बनवीर के मुताबिक जगवीर ने एक दिन हसीना को बच्चों को नमाज पढ़ाते हुआ देख लिया। जगवीर को जब शक हुआ तो उन्होंने अपनी पत्नी से इस बारे में बात की तो पहले तो उसने बहाना बनाया कि वो बच्चों को नमाज नहीं पढ़वा रहीं थी। लेकिन जगवीर ने कहा कि मेरी आंखों में धूल झोंकने कि कोशिश न करों। फिर वो हुआ जिसका जगवीर को भी अंदाजा न था। वो हाथा पाई तक उतर आयी। दोनों के बीच विवाद इसलिए और बढ़ गया जब जगवीर को पता चला कि उसकी पत्नी ने दोनों बच्चों का खतना तक करवा दिया है।

Love Jihad: इतना कुछ होने के बाद भी हसीना का दिल नहीं भरा, उसने अपने पति जगवीर का घर छोड़ने का फैसला कर लिया। वो भी अकेले नहीं अपने दोंनों बच्चों के साथ प्रतापगढ़ में अपने मायके चली गईं। जब वो घर लौटा तब उसको पता चला कि हसीना उसके दोनों बेटों के साथ हमेशा के लिए घर छोड़ के चली गई है। तब कहीं जाकर उसने थाने में  अपनी पत्नी हसीना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी।

जगवीर ने बताया कि अब असके सुसराल वाले उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहे है और साथ ही उसको ऐसा न करने पर उसका सिर कलम करने की धमकी दे रहै है। हालांकि अच्छी बात ये रही कि पुलिस तुरंत कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Love Jihad: जगवीर और पूजा उर्फ हसीना की शादी कैसे हुई थी। वो भी एक अजब किस्सा है… आप को बता दें कि जगवीर के जीजा राम जन्म कोरी को फैजाबाद रेलवे स्टेशन पर एक लड़की मिली थी जिसने अपना नाम पूजा बताया। लड़की ने जगवीर के जीजा को बताया उसका कोई नहीं है, वो अनाथ है।

राम जन्म लड़की को लेकर घर आ गया और जगवीर से शादी करने को कहा ताकी लड़की को सहारा मिल सके। इसके बाद जगवीर और पूजा की पहले कोर्ट मैरिज होती है और उसके बाद 2012 में जगवीर उससे हिंदू रीति रिवाज़ के साथ शादी करता। जगवीर ने बताया कि शादी में लड़की की तरफ से कोई भी शामिल नहीं हुआ था। ये ही एक बहुत बड़ा कराण था कि उसको कभी उस पर कोई शक ही नहीं हुआ…

ये भी पढ़े…

Russia: राष्ट्रपति पुतिन के फैसले का असर, रूस में शादी के लिए मची होड़

Mobile Service: भारत में 1 अक्टूबर को होगा 5G लॉन्च, अमेरिका जैसी समस्या भारत में नहीं होगी, मोदी करेंगे शुरुआत

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.