Mathura: सहायक नगर आयुक्त राजकुमार मित्तल ने की बत्तमीजी की सारी हदें की पार...

Mathura: सहायक नगर आयुक्त राजकुमार मित्तल ने की बत्तमीजी की सारी हदें पार,सोशल मीडिया पर हो रही थू-थू

Mathura

Mathura: सीएम योगी जहां अपने जीवन में जितने व्यवस्थित और सरल है उनके अधिकारी उतने ही बेलगाम होते जा रहे है। ऐसी ही एक बेलगाम अधिकारी वाली खबर आई है यूपी के मथुरा से जहां पर एक अधिकारी अपनी सरकारी गाड़ी में अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकला औऱ जब एक पत्रकार ने उस अधिकारी की कुत्ते के साथ फोटो ली तो वो पत्रकार के साथ बत्तमीजी पर उतर आया।

Mathura: आप को बता दें कि यह घटना मथुरा की है जहां पर सहायक नगर आयुक्त राजकुमार मित्तल सरकारी गाड़ी में कुत्ता टहला रहे थे और उस वक्त ही एक व्यक्ति ने फ़ोटो क्लिक कर ली। जिस व्यक्ति ने कुत्ते संग अधिकारी की फोटो खीची है उसने दावा किया कि साहब अपनी निजी गाड़ी से नहीं बल्कि निगम की गाड़ी से कुत्ते को टहलाने के लिए निकले थे। जब साहब ने कुत्ते संग अधिकारी की फोटो खीची तब हुआ यूं कि अधिकारी साहब ने उसको फोटो खीचते हुए देख लिया।

Mathura: साहब तो आखिर साहब ठहरे उनको इस व्यक्ति की हरकत इतना नाग्वार गुजरी कि उसको पकड़ लिया। पकड़ने से जब मन नहीं भरा तब उन्होंने उसको भला बुरा कहा… उन्होंने कहा कि तेरी इतनी हिम्मत कैसे हुई कि तुने फोटो खीच ली। साहब ने पूछा तुम करते क्या हो तो उसने बताया वो पैसे से पत्रकार है।

ये वीडियों सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है ओर सबकी जुबान पर इस अधिकारी की ही चर्चा है कि कैसे ये अधिकारी इस व्यक्ति से बत्तमीजी कर रहा है। साहब इस वीडियो में उसके साथ गाली गलौच कर रहा है। व्यक्ति लगातार अपने आप को पत्रकार बता रहा है लेकिन  अधिकारी राजकुमार मित्तल उस व्यक्ति से लगातार बत्तमीजी कर रहा है। तू पत्रकार है तो अपना आईकार्ड दिखा।

सीएम योगी आदित्यनाथ से ये उम्मीद है कि वो इस अधिकारी पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करेंगे। उनको ऐसे अधिकारियों से काफी सख्त नफरत है जो अपनी नौकरी से ज्यादा अपने पालतू कुत्ते को अहमियत देते है। ऐसे अधिकारी से लोगों की सेवा करने क्या उम्मीद की जा सकती है।

ये भी पढ़े…

Rss News: संघ प्रमुख मोहन भागवत को जिस इमाम ने बोला राष्ट्रपिता उसी को मिली “सर तन से जुदा की धमकी”
Gujarat News: एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने रोका अपना काफिला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.