Mathura: शहर की भार्गव गली से गाय का मांस बेचता पकड़ा गया भाजपा नेता का भाई...

Mathura: शहर की भार्गव गली से गाय का मांस बेचता पकड़ा गया भाजपा नेता का भाई, गौ वध निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज

Mathura

Mathura:  सीएम योगी आदित्यनाथ के सूबे से ऐसी खबर आयी है कि जिसने भी सुना उसका मन गुस्से से भर गया। सीएम योगी आदित्यनाथ का पशु प्रेम तो जग जाहिर है और उसमें भी गाय जो कि सनातन धर्म में बहुत पूजनीय है। वक्त वक्त पर सीएम खुद गऊ माता की आराधना करते नजर आते है। उन्होंने हमेशा अपने बयान में कहा भी है कि पक्षी-पशुओं से उनको असीम प्रेम है। आपको बता दें कि भाजपा सरकार ने हांल ही में नंद के लाल श्रीकृष्ण के शहर मथुरा के आस-पास के क्षेत्रों में मांस को खरीदन-बेचने पर प्रतिबंध लगा रखा है। आप इस खबर के बारें में सुनेंगे तो आप अपना माथा ही पीट लेंगे। सीएम तो ये चाहते है कि उनके पूरे प्रदेश में मांस को प्रतिबंध कर दिया जाए। लेकिन उनके ही पार्टी भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी का भाई के घर से ही गाय का मांस पकड़ा गया है।

भार्गव गली में रहने वाले समीरूद्दीन उर्फ बाँबी के घर से 25 किलो गाय का मांस पुलिस ने जब्त किया है। मौके से इसका साथी कासिम फरार हो गया। पुलिस ने जब्त किए गए मांस को परिक्षण के लिए लैब भेज दिया गया है।

मथुरा कोतवाली पुलिस ने समीरूद्दीन उर्फ बाँबी नामक अभियुक्त को 25 किलो मीट के साथ गिरफ्तार किया गया है उस पर धारा 584/2022 धारा 3/5/8 गौ वध निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

Mathura

 

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ की जब से यूपी में सरकार आयी तब से ही गाय तस्करों और उनके मांस को खरीदने और बेचने वालों पर सरकार लगातार सख्त कार्यवाही करती रही है। योगी के सीएम बनते ही गाय तस्करों और गाय का मांस बेचने वालों की जैसे शामत ही आ गयी है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि खुद भाजपा के अल्पसंख्यक मौर्चा के प्रदेश पदाधिकारी के भाई का सीधा संबंध गाय मांस के बेचने से है तो इसमें सूबे के मुख्यमनंत्री क्या कार्यवाही करेंगे? या इनके घर पर भी बाबा का बुलडोजर चलेगा।

ये भी पढ़े…

T-20 World Cup 2022: टीम इंडिया की स्क्वाड पर बोले पूर्व चयनकर्ता,मैं होता तो हर्षल की जगह शमी को चुनता, वहीं काँग्रेस नेता बोले निष्पक्ष नहीं है सिलेक्शन
Uttar Pradesh: अवैध मदरसों का सर्वे शुरू, कमेटी 12 बिंदुओं पर करेगी जांच, 25 अक्टूबर तक जमा करनी होगी रिपोर्ट

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.