Mohmmad Shami: कट्टरपंथियों के निशाने पर मो. शमी, दशहरा की बधाई देना...

Mohmmad Shami: कट्टरपंथियों के निशाने पर मो. शमी, दशहरा की बधाई देना बना फतवा की वजह

Mohmmad Shami

Mohmmad Shami: भारत के तेज गेंदबाज मो. शमी अब कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए है। अब आप सोच रहे होंगे कि एक खिलाड़ी जो सबका मनोरंजन करता है और कई मौको पर भारतीय टीम को जीत दिलाने का काम भी किया है और इस वजह से भारत के लोगों का रोल माॅडल भी है। सवाल ये उठ रहा होगा आपके मन में कि ऐसा क्या कर दिया जो कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए तो आपकोे बता दें कि कल हिंदुओं का पवित्र त्योहार  विजयदशमी था। उस पर मोहम्मद शमी ने हिंदुओं को विजयदशमी की बधाई देदी बस ये ही एक बात कट्टरपंथियों के इतनी बुरी लगी कि वो कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए और उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया।

Mohmmad Shami: शमी ने अपने ट्वीट में लॉर्ड राम की तस्वीर के साथ लिखा था कि ” दशहरा के इस पावन पर्व पर मेरी भगवान श्रीराम से ये प्रार्थना है कि वो सभी के जीवन में खुशियां और सफलता लाएं। आपको और आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं”…

Mohmmad Shami: सोशल मीडिया पर शमी को ट्रोल करते हुए हसन ने लिखा कि “मोहम्मद शमी को दशहरे की बधाई हिंदुओं को नहीं देनी चाहिए थी और साथ ही लिखा कि मुसलमान होने के नाते आप कैसे कह सकते हैं कि जब अल्लाह के सिवा कोई खुदा नहीं है?” 

 

Mohmmad Shami: सोशल मीडिया पर अकील भाटी लिखते है कि ” शमी आपको शर्म आनी चाहिए कि आप क्या एक सच्चे मुसलमान हो? ”  सोशल मीडिया पर एक शख्स लिखते है कि आप सच्चे मुसलमान हो ही नहीं सकते आगर आप अल्लाह को मानने वाले होते तो विजयदशमी पर हिंदुओं को शुभकामनाएं नहीं देते।

ये भी पढ़ें…

PFI:पीएफआई के सदस्यों को शादी की इजाजत नहीं लेकिन रखते है 72 हूरों की चाहत
UAE: इस्लामिक राष्ट्र में बना पहला भव्य राम मंदिर, शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान ने किया उद्घाटन
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.