Nitish Bharadwaj: बीबी के चक्रव्यू में फंसे महाभारत के श्री कृष्ण, पुलिस से लगाई मदद की गुहार

टीवी पर हिंदुओं के पुराणिक शो ‘महाभारत’ में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता नितीश भारद्वाज ने अपनी आईएएस पत्नी पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उन्होंने राज्य मानव अधिकार आयोग में शिकायत दर्ज भी की है।

नीतीश ने बताया है कि उनकी पत्नी उनके साथ घरेलू हिंसा करती है। और न मुझे मेरी बेटियों से मिलने देती है। नितीश कुमार ने आगे बताया है कि उनकी पत्नी उनसे तलाक चाहती हैं और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं।

मानव आयोग में पदस्थ हैं स्मिता भारद्वाज

नीतीश भारद्वाज ने अपनी IAS पत्नी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ भोपाल के थाने में शिकायत दर्ज कर भोपाल पुलिस कमिश्नर के सामने अपनी व्यथा सुनाई है। उसके बाद पुलिस कमिश्नर ने एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित को मामले की जांच सौंप दी है। मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस जांच का हवाला दे देती है। आपको बता दें नितीश भारद्वाज की पत्नी स्मिता भारद्वाज राज्य मानव आयोग में पदस्थ हैं।

बेटियों को मेरे खिलाफ कर रही है स्मिता

नीतिश ने अपनी शिकायत में कहा है कि मेरी पत्नी मेरे खिलाफ दोनों बेटियों को भड़का रही हैं। मुझे मेरी बेटियों से मिलवाया जाए। नीतिश भारद्वाज के पास बेटियों से मिलने का मुंबई फैमिली कोर्ट का आदेश भी है। दोनों बेटियां अपनी मां स्मिता भारद्वाज के साथ रहती हैं।

उन्होंने कहा है कि मेरे पास अदालत का बेटियों से मिलने का ऑर्डर भी है, इसके बावजूद भी स्मिता भारद्वाज मुझे अपनी बेटियों से मिलने नहीं दे रही हैं। वर्तमान में दोनों बेटियां कहां हैं और किस परिस्थिति में हैं, इसकी मुझे कोई जानकारी भी नहीं दे रही हैं।

क्या है पूरा मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दे कि, टीवी सीरियल महाभारत के अभिनेता नितीश भारद्वाज की पत्नी का नाम स्मिता भारद्वाज है। जो एक आईएएस अधिकारी के पद पर आसीन हैं। स्मिता भारद्वाज 1992 बैच की आईएस अधिकारी हैं। इन दोनों ने वर्ष 2009 में साथ जीने मारने की कसमें खाई थी और एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। इनको दो बेटियां भी हैं। 2019 में मुंबई की फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी गई।

नीतिश का तर्क है कि सितंबर 2021 से बेटियों से स्मिता बात नहीं करा रही हैं। इतना ही नहीं न फोन रिसीव करतीं है और न ही वॉट्सएप पर मैसेज का रिप्लाई देती है। मुझे व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है और ई-मेल का भी कोई रिस्पांस नहीं देती है।

अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें हमारी वेबसाइट खबर इंडिया के साथ। यह आर्टिकल आपको कैसा लगा अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Written By: Vineet Attri 

ये भी पढ़ें..

Rae Bareli: ‘मैं आज जो कुछ भी हूं, आपकी बदौलत हूं…’ सोनिया गांधी ने लिखा भावुक पत्र
Chattisgarh: खाली पड़े हिंदू घरों पर मुस्लिमों का कब्जा, दो मकानों में बना डाली मजार

By Susheel Chaudhary

मेरे शब्द ही मेरा हथियार है, मुझे मेरे वतन से बेहद प्यार है, अपनी ज़िद पर आ जाऊं तो, देश की तरफ बढ़ते नापाक कदम तो क्या, आंधियों का रुख भी मोड़ सकता हूं ।