Pakistan: इमरान खान पीएम मोदी के फिर हुए मुरीद, नवाज शरीफ को बताया महाभ्रष्ट

Pakistan: इमरान खान पीएम मोदी के फिर हुए मुरीद, नवाज शरीफ को बताया महाभ्रष्ट

Pakistan

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी की खुले मन से तारीफ की है और ये पहली बार नहीं हुआ जब खान साहब ने भारत के तेजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की हो। इससे पहले भी कई ऐसे मौके आए जब इमरान खान पीएम के मुरीद नजर आए है।

Pakistan: सोशल मीडिया पर इमरान खान का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पूर्व PM इमरान खान को पाकिस्तान के बाहर (विदेशों में) नवाज़ शरीफ़ के मालिकाना हक वाली संपत्तियों के बारे में बात करते देखा गया और साथ ही उन्होंने नवाज़ शरीफ़ पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, ”नवाज़ शरीफ़ के अलावा दुनिया में किसी और नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है…”

Pakistan: एक जनसभा को संबोधित करते हुए इमरान खान बोले, “मुझे किसी एक देश के बारे में बताइए, जिसके प्रधानमंत्री या शीर्ष नेता के पास देश के बाहर अरबों की संपत्ति हो…

Pakistan: यहां तक कि हमारे पड़ोसी देश के पीएम मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्ति है…?” उन्होंने आगे कहा, “कोई सोच भी नहीं सकता कि नवाज़ के पास विदेशों में कितनी संपत्ति है…”

इससे पहले भी पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने मोदी की कई मौको पर तारीफ की है। उन्होंने भारत के पीएम मोदी की विदेश नीति की तारीफ करते हुए कहा था कि वो रूस से सस्ता पैट्रोल भी खरीद रहे है और अमेरिका के साथ QUAD में भी है।

खान ने कहा था कि भारत मे रहने वाले लोग बहुत खुद्दार है वो किसा भी दबाव में झुकते नहीं है और उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश के लिए कोई भी महाशक्ति शर्तें तय नहीं कर सकती। हालांकि उन्होंने कबूल किया था कि भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं।

इमरान खान ने कहा था, “हमें और भारत को एक साथ आज़ादी मिली थी, लेकिन पाकिस्तान को टिश्यू पेपर की तरह इस्तेमाल किया जाता है और फेंक दिया जाता है…” यूज एंड थ्रो जैसा हो गया पाकिस्तान… उन्होंने यह भी कहा था कि वह अमेरिका-विरोधी नहीं हैं, लेकिन विदेशी साजिशें ‘हमारी संप्रभुता पर हमला’ हैं।

ये भी पढ़े…

Waqf Board Property Survey: वक्फ बोर्ड की संपत्ति के सर्वे को NRC बताने पर केशव प्रसाद मोर्य का हमला,मुस्लिमों के खिलाफ है ओवैसी
Yogi Adityanath in Vidhansabha: मानसून विधानसभा सत्र का तीसरा दिन, सीएम ने कहा ‘आधी आबादी की वजह से ही विकास संभव’

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.