Pakistan: इमरान खान ने शहबाज शरीफ पर बोला हमला,कहा-"शहबाज है अच्छे बूट"...

Pakistan: इमरान खान ने शहबाज शरीफ पर बोला हमला,कहा-“शहबाज है अच्छे बूट पालिश वाले”…

Pakistan

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ का 36 का आंकड़ा है। इमरान खान वक्त-वक्त पर शहबाज शरीफ और उनके बड़े भाई नवाज शरीफ पर तंज कसते ही रहते है। जब भी इमरान को मौका मिलता है वो कोई भी हमला छोड़ने का मौका नहीं चूकते। इस बार उन्होंने पाकिस्तानी आवाम से अपील करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में वो तीन विकेट जीरो पर गिरा दे। इनमें पीएम शहबाज शरीफ, पीपीपी नेता और केंद्रीय मंत्री बिलावल जरदारी और पीडीएम चीफ मौलाना फजलुर रहमान का नाम शामिल है। उन्‍होंने पीएम शहबाज शरीफ को एक अच्‍छा बूट पालिश करने वाला इंसान बताते हुए सबको चौका दिया। लोगों को समझ ही नहीं आ रहा था कि वो शहबाज शरीफ को ऐसा क्यों कह रहे है?

इमरान खान: शहबाज शरीफ हैं अच्‍छे बूट पालिश वाले

इमरान खान ने शरीफ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो नहीं जानते हैं कि मैरिट किस चिडि़या का नाम है। शहबाज शरीफ एक अच्‍छे बूट पालिश करने वाले इंसान हैं। वो पालिश बहुत अच्‍छी कर लेते हैं। इसलिए जहां अपना फायदा देखते हैं वो पालिश कर उसको चमकाने और अपना फायदा करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं।

इमरान खान: शहबाज शरीफ है बहुत स्वार्थी नेता केवल देखते है अपना फायदा

इमरान खान ने एक रैली को संबोधित करते हुए शरीफ सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि शहबाज शरीफ की सरकार केवल अपने फायदे के लिए काम कर रही है।

Pakistan: इमरान खान ने मौलाना फजलुर रहमान पर भी जोरदार हमला करते हुए कहा कि उन्‍होंने सरकार में अपने बेटे को मंत्री बनवा दिया। इतना ही नहीं सरकार में यदि समझ होती तो वो बिलावल की जगह हाईली क्‍वालीफाइड बैरिस्‍टर ऐतजाज हसन को विदेश मंत्री बनाते। लेकिन उन्‍हें अपने लोगों को खुश करना था इसलिए ये पद बिलावल को दे दिया गया।

इमरान खान ने ये भी कहा कि अब पीएम शहबाज शरीफ चाहते है कि उनका दबदबा हर सूरत में बरकरार रखना चाहते है। इसलिए वो अब अपनी पसंद का आर्मी चीफ, नेशनल अकाउंटिबिलिटी चीफ और इंस्‍पैक्‍टर जनरल आफ पुलिस बनाना चाहते है। जिससे वो अपनी काली कमाई को दबा कर रख सके और अपने भ्रष्‍ट नेताओं और अपने भ्रष्‍टाचार पर पर्दा डाले रखा जा सके।

पूर्व पीएम ने बात बिलावल के उस इंटरव्‍यू को आधार बनाते हुए कही है जो उन्‍होंने हाल ही में दिया था। आप को बता दें कि इससे पहले बिलावल  भुट्टो के एक इंटरव्‍यू में इमरान खान पर ये कहते हुए तंज कसा था कि वो सरकार को गिराने और अपना पुराना दौर वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे वो अपनी पसंद के आर्मी चीफ को बिठा सकें।

क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने मौजूदा सरकार पर केवल इतना ही तंज नहीं कसा, बल्कि उन्‍होंने कहा कि इस सरकार में हर कोई केवल अपना और अपने परिवार का फायदा करने के लिए कुर्सी पर बैठा या बिठाया गया है।

इमरान खान ने ये तमाम बातें उस लीक आडियो क्लिप के संदर्भ में कहीं जो रविवार को सोशल मीडिया पर काफी छाई रही थी। इस आडियो क्लिप को इमरान खान सरकार में मंत्री रहे फवाद चौधरी ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पोस्‍ट किया था। ये पीएम शहबाज शरीफ और एक अधिकारी के बीच हुई कथित रिकार्डिंग का हिस्‍सा थी।

आप को बता दें कि इमरान ने अपने ट्वीट में  एक आडियो क्लिप को शामिल किया था। इस आडियो क्लिप मे़ं पीएम शहबाज शरीफ और उनके एक अधिकारी के बीच की बताई गई है। पीटीआई ने आरोप लगाया है कि शहबाज शरीफ किस तरह से अपने रिश्‍तेदारों को खुश करने का काम कर रही है। इस क्लिप के सामने आने के बाद अब पाकिस्‍तान के चैनलों पर इसको लेकर बहस शुरू हो गई है। 

Pakistan: इमरान का दावा सरकार नहीं चाहती देश की तरक्‍की

इमरान ने ये भी कहा कि आज मलेशिया, चीन और इंडोनेशिया पाकिस्‍तान से कहीं अधिक तरक्‍की वाले देश हैं, क्‍योंकि उन्‍होंने एक्‍सपोर्ट को बढ़ावा दिया है। कोई भी देश तब तक तरक्‍की नहीं कर सकता है जब त‍क वो एक्‍सपोर्ट को बढ़ावा न दे।

लेकिन पाकिस्‍तान की मौजूदा भ्रष्‍ट सरकार न तो इसके काबिल है और न ही वो ऐसा करना ही चाहती है। इस सरकार में शामिल तीनों शीर्ष नेताओं ने, शरीफ, जरदारी और रहमान ने तीन दशकों तक देश को लूट कर अपनी जेबें भरी हैं। वो कभी नहीं चाहते हैं कि देश अपने पांव पर खड़ा हो और लोग तरक्‍की करें।

ये भी पढ़े…

Rajasthan: राजस्थान की सियासत में घमासान, गहलोत और पायलट मे चल रहा है शह-मात का खेल, वहीं केंद्रीय मंत्री का तंज-’भारत जोड़ो’ में मनोरंजन कम हुआ है जो अब राजस्थान में भी…

PFI: संगठन ने रची PM मोदी को मारने की साजिश, अजीत डोभाल ने अमित शाह के साथ बना दिया कुचलने का प्लान

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.