Rajasthan Politics: सीएम पद पर अब भी ससपेंस बरकरार, गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष का...

Rajasthan Politics: सीएम पद पर अब भी ससपेंस बरकरार,गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष का नहीं लड़ेंगे चुनाव,दिग्विजय कल करेंगे नामंकन

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics: आज गुरुवार 29 सितंबक को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी  से उनके दस जनपथ आवास पर मुलाकात की और इस मुलाकात के बाद सीएम गहलोत ने राजस्थान के सीएम पद पर बने रहने को लेकर बयान देते हुए कहा कि मैं यह तय नहीं करूंगा यह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तय करेंगी। हालांकि सीएम गहलोत ने साफ कर दिया है कि वह इस माहौल में कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेंगे।वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कल कांग्रेस अध्यक्ष का नामंकन करेंगे।

Rajasthan Politics: सीएम गहलोत ने कहा, “मैंने सोनिया गांधी के साथ पूरी बातचीत की और मैंने सोनिया गांधी से माफी मांगी है औऱ बीते पचास सालों से पार्टी का वफादार सिपाही हूं, सोनिया गांधी के आशीर्वाद से तीसरी बार सीएम बना।”

Rajasthan Politics: अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा एक लाइन का संकल्प हमारी परंपरा है हालांकि दुर्भाग्य से ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई कि प्रस्ताव पारित नहीं हुआ और यह मेरी नैतिक जिम्मेदारी थी लेकिन सीएम होने के बावजूद मैं प्रस्ताव पारित नहीं करा सका।

Rajasthan Politics: उन्होंने ये भी कहा कि राजस्थान में हुई इस घटना से लोगों के अंदर ये संदेश गया कि मैं सीएम बनना चाहता था और इस घटना को लेकर मैंने कांग्रेस अध्यक्ष से माफी भी मांगी ली है।

वहीं सीएम गहलोत ने कहा मैं कोच्चि में राहुल गांधी से मिला और उनसे कांग्रेस अध्यक्ष के लिए चुनाव लड़ने का अनुरोध किया और जब उन्होंने स्वीकार नहीं किया तो मैंने कहा कि मैं चुनाव लड़ूंगा लेकिन अब इस घटना के बाद मैंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।

ये भी पढ़े…

T-20 World Cup: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बुमराह भी हुए विश्व कप से बाहर इससे पहले जड़ेजा भी हो चुके अनफिट
Rajasthan Politics Crisis Live: राजस्थान में सियासी घामासान के बीच अनुराग ठाकुर का राहुल गाँधी पर तंज, कहा- “राजस्थान नहीं संभाल पा रहे राहुल”
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.