Ratlam News: हिंदू डाॅक्टर मुस्लिम ने महिला से की शादी, अब मिल रही है कट्टरपंथियों से...

Ratlam News: हिंदू डाॅक्टर मुस्लिम ने महिला से की शादी, अब मिल रही है कट्टरपंथियों से जान से मारने की धमकी

Ratlam News

Ratlam News: हिंदू युवक को मुस्लिम युवती से शादी करना भारी पड़ रहा है और उसकी जान पर बन आयी है। कट्टरपिथियों द्वारा उसको जान से मारने की धमकी मिल रही है। उज्जैन निवासी डाँ. भरत शर्मा ने अपनी सुरक्षा को लेकर हाई कोर्ट में गुहार लगायी थी। डाॅ. भरत शर्मा की शिकायत पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए रतलाम पुलिस को आदेश देते हुए कहा था कि तत्काल प्रभाव से आप डाॅ भरत शर्मा को ओर उनकी पत्नी को सुरक्षा मुहैय्या करवाएं।

Ratlam News: डाॅ. भरत शर्मा ने बताया कि इसके बावजूद सुरक्षा नहीं मिलने पर सोमवार को मेरी पत्नी ने कोर्ट के आदेश की अवमानना का केस लगाया तो शाम को जिला पुलिस ने सुरक्षा के लिए एक पुलिसकर्मी तैनात किया है।

आप को बता दें कि उज्जैन निवासी डॉ. भरत शर्मा ने जनवरी 2019 में बेचलर ऑफ फिजियोथैरेपी करने के दौरान अपनी क्लासमेट मुस्लिम समाज की युवती से शादी की। इनका दो साल का बेटा भी है।

Ratlam News: शादी के बाद से ही डॅा भरत को और उनकी पत्नी को कट्टरपंथियों की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल रही थी। धमकी लगातार मिल रही थी उनको लगा कि वो अपने निवास स्थान को बदल लेंगे तो धमकी देने वाले लोग शायद उनका पीछा छोड़ देंगे। इस वजब से ही उन्होंने एमपी में ही दो बार अपना घर बदला जब भी पत्नी के समाज के लोगों ने धमकी देना जारी रखा। उसके बाद भरत ने यूपी को ही छोड़ दिया और दूसरे राज्य में जा बसे वहां भी धमकी का सिलसिला चलता रहा। पांच अलग-अलग जिलों में रहे लेकिन धमकाने वालों ने पीछा नहीं छोड़ा। पत्नी के अपहरण तक का प्रयास किया गया था।

गौरतलब है कि सुरक्षा की मांग को लेकर डॉ. शर्मा की पत्नी ने इंदौर हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी तो वहां उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति विजय कुमार शुक्ला ने रतलाम जिला पुलिस को समुचित सुरक्षा के निर्देश दिए। एक सप्ताह गुजरने के बाद भी सुरक्षा उपलब्ध नहीं करवाई। इस पर डॉ. शर्मा की पत्नी ने सोमवार को इंदौर हाई कोर्ट में कोर्ट की अवमानना का केस लगाया तो देर शाम को सुरक्षा मिल गई।

एसपी अभिषेक तिवारी ने डाॅ भरत शर्मा और उनकी पत्नी की सुरक्षा के लेकर कहा कि सुरक्षा उपलब्ध करवा दी है
सूचना मिलने पर हमने बीट प्रभारी को अलर्ट कर दिया था और हमने सोमवार को आवश्यकतानुसार सुरक्षा दे दी है।

ये भी पढ़े…

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के तीन दावेदार, किसके सिर पर सजेगा ताज, राहुल गाँधी समेत गहलोत और थरूर के बीच में होगा मुकाबला
Chandigarh Girls Hostel Video leak: आरोपी लड़की हुई गिरफ्तार साथ ही लड़के को भी शिमला से दबोचा गया, छात्र-छात्राओं का विरोध प्रदर्शन

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.