UP: सीएम योगी का आज से दो दिवसीय वाराणसी दौरा, काशी विश्वनाथ के साथ बीएचयू...

UP: सीएम योगी का आज से दो दिवसीय वाराणसी दौरा, काशी विश्वनाथ के साथ बीएचयू भी जाएंगे

UP

UP: सीएम योगी आदित्यनाथ सूबे के हर जिले का दौरा कर रहे है। इसी क्रम में योगी आदित्यनाथ महादेव की नगरी वाराणशी का दो दिवसीय दौरा पर आज जाएंगे। इस दौरान वे विकास कार्य का जायजा वो संबंधित अधिकारियों से लेंगे और साथ ही उनके साथ मीटिंग करके विकास कार्यों के लिए उनकी क्या कार्ययोजना है उसके बारे में विस्तार से जानेंगे। उसके बाद वो बीएचयू भी जाएंगे।

UP: जहां बीएचयू परिसर में निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगे और वहीं इसके बाद अधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर चर्चा करेंगे।  इस दौरान वे कुछ जरूरी दिशानिर्देश भी दे सकते है।

UP: सीएम योगी अपने दी दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान भुल्लनपुर पीएसी में निर्माणाधीन बैरक का निरिक्षण करेंगे और इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम जाएंगे, जहां वे निर्माणाधीन कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे।

इसके बाद सीएम योगी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शनपूजन करने जाएंगे और योगी अगले दिन सुबह नौ बजे पुलिस लाइन हेलीपैड से जौनपुर के लिए रवाना होंगे।

UP: सीएम योगी का वाराणसी दौरे के बाद, नौ सितंबर को गाजीपुर भी जाने का कार्यक्रम है। इस दौरान सीएम गाजीपुर के पीजी कॉलेज के संस्थापक बाबू राजेश्वर सिंह की मूर्ति का अनावरण करेंगे और इसके साथ ही सीएम वृक्षारोपण करने के बाद कालेज प्रांगण में जनसभा को भी संबोधित कर सकते है। सीएम योगी के आने की सुचना मिलने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद दिख रहा है। वहीं मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों में स्थानीय प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता।

आप को बता दें कि इससे पहले सीएम योगी गोरखपुर के दौरे पर थे। गोरखपुर दौरे पर सबसे पहले उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में ‘राम कथा ज्ञान यज्ञ’ कार्यक्रम में शामिल हुए।

उन्होंने वहां जनता दरबार लगाया और जनता की समस्याओं को सुनने के साथ ही उनकी समस्याओं के सामधान के लिए वहां मौजूद अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। गोरखपुर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया और संबंधित आधिकारियों को विकास कार्यों में आ रही अड़चनों के साथ ही विकास कार्यों के लिए जरूरी दिशानर्देश भी दिए।

ये भी पढ़े…

Aligarh: नाबालिग बेटी से मुन्ना, मोहसिन, इमरान, जीशान ने की छेड़खानी, अनुसूचित जाति के लोगों ने की पलायन की घोषणा
Delhi: सरकारी जमीन पर अवैध मदरसे की हकीकत दिखाने पहुंचे रिपोर्टर को बनाया बंधक, संचालक ने बंद कमरे में जमकर की मारपीट

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.