उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में हिंदू परिवार पलायन को हुआ मजबूर, सीएम योगी से लगाई न्याय...

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में हिंदू परिवार पलायन को हुआ मजबूर, सीएम योगी से लगाई न्याय की गुहार

Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश: 16 अगस्त को गाजियाबाद में हिन्दू परिवार पलायन करने को मजबूर है। मुस्लिमो के द्वारा थाना टोनिका सिटी में एक हिन्दू परिवार पर घर में घुसकर जानलेवा हमला किया गया। इस हमले में पीड़ित महिला को सिर में गंभीर चोटें आई थी। पीड़ित महिला वर्षा शर्मा ने बताया हमले के दौरान विशेष संप्रदाय के लोगों ने उनको धमकाया है कि जितना जल्दी हो सके ये घर छोड़ दो नहीं तो तुम्हारें साथ बहुत बुरा होगा।

इस घटना पर गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि ये दो पड़ोसी के बीच का झगड़ा है और ये झगड़ा बच्चों के बीच कहासुनी से शरू होकर बड़ों के बीच पहुंच गया।इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी हैं।

उत्तर प्रदेश: वहीं पीड़िता वर्षा शर्मा ने इस घटना के संदर्भ में माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। पत्र में न्याय की गुहार लगाते हुए सीएम योगी से प्रार्थना की है कि आप हमें न्याय दिलवा दीजिए आप से ही हमें उम्मीद है। वर्षा ने बताया कि उसका घर मुस्लिमबहुल क्षेत्र में है और आए दिन विशेष संप्रदाय के लोग मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते। हमने क्षेत्र के सभासद से इस बारे में शिकयत की लेकिन उन्होंने भी अल्पसंख्यक समुदाय का ही साथ दिया।

मैने पुलिस को भी इस बारे में शिकायत दी लेकिन स्थानीय पुलिस ने भी दबंग लोगों का ही साथ दिया और उनके दबाव में कोई भी कार्यवाही नहीं की। इन दबंगों की वजह से आस-पास के पड़ोसी भी हमारा साथ नहीं दे रहे है। वो हमारे पड़ोसियों को भी धमकाते है कि अगर तिमने साथ दिया तो तुम्हारा भी वो ही हश्र होगा जो हमने वर्षा का किया है। मुझे आशंका है कि ये अल्पसंख्यक समुदाय के दबंग मेरी और मेरे परिवार की हत्या करवा सकते है। मेरा घर इस मुस्लिम बहुल क्षेत्र में है और ये दबंग मुझे लगातार धमका रहे है कि जितना जल्दी हो इस घर को बेच कर चले जाओ। मेरी आपसे गुजारिस है कि आप प्रशासन को आदेश देकर मेरी और मेरे परिवार की रक्षा करें।

ये भी पढ़े…

England:स्मिथविक में मुस्लिमों का प्रदर्शन-मंदिर के दीवार पर चढ़कर लगाए अल्लाह-हू-अकबर के नारे
Raju Srivastav: नहीं रहे काॅमेडी किंग राजू श्रीवास्तव, सबको हंसाने वाला आज सबको रूला गया
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.