कोहली और रोहित की खराब फार्म से चिंतित है सौरव गांगुली, कहा कि मैं नहीं जानता कि...

कोहली और रोहित की खराब फार्म से चिंतित है सौरव गांगुली, कहा कि मैं नहीं जानता कि उन दोनों के दिमाग में क्या चल रहा है

sourav ganguly

सौरव गांगुली भी विराट और रोहित की फार्म से है चिंतित : क्रिकेट फैंस के लिए रन मशीन कोहली और धमाकेदार रोहित की लंबे समय से चल रही खराब फार्म चिंता का सबब बना हुआ है। क्रिकेट फैंस और अब क्रिकेट पंडितों के लिए भी कोहली और रोहित कि फार्म चिंता का सबब बन गई है। सिक्सर किंग युवराज सिंह से लेकर भरोसेमंद सुनील गावस्कर दोनों खिलाड़ियों को आराम देने की सलाह दे चुके है। अब बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की तरफ से भी कोहली और रोहित कि फार्म को लेकर प्रतिक्रिया आयी है। उन्होंने कहा है कि वे महान खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वे फॉर्म में वापस आ जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही रन बनाना शुरू कर देंगे। मुझे नहीं पता कि विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह अपना फॉर्म फिर से हासिल करेंगे और कुछ अच्छे रन बनाएंगे। वह एक महान खिलाड़ी है।

सौरव गांगुली से जब पूछा गया कि खबर सुनने को मिल रही है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज बायो-बबल के बिना खेली जाएगी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान में बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने  कहा कि यदि कोविड केस में कमी आती है आइपीएल में भी बायो-बबल की आवश्यकता नहीं होगी।

लेकिन हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वे कब तक एक ही स्थान पर खेल पाएंगे। कोविड इतनी आसानी से खत्म होने वाला नहीं है। यह लगभग 10 साल और रहेगा, इसलिए हमें इसके साथ जीने की आदत डालनी होगी। बीसीसीआई स्थिति पर नजर बनाए हुए है, देखते हैं कि क्या किया जा सकता है।”

आप को बता दे कि रन मशीन विराट कोहली और रोहित शर्मा की फार्म लंबे समय से खराब चल रही है। आईपीएल में भी खराब फार्म जारी है। अब तक कोहली के आईपीएल में बल्ले से रन निकल ही नहीं रहे है। उनके बल्ले से अब तक महज 119 रन ही निकले है। वो भी 19.83 के खराब औसत के साथ जो कि उनकी बल्लेबाजी के अनरूप नहीं है।

रोहित शर्मा की बात करे तो उनका प्रदर्शन भी IPL 2022 में ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने अब तक हुए 8 मैचों में 19.13 के खराब औसत के साथ महज 153 रनों का ही योगदान दिया है। और ये सबसे बड़ी वजह है कि इस आईपीएल में 5 बार की विजेता मुंबई बाहर हो चुकी है।

बांग्लादेश में एस जयशंकर :पीएम शेख हसीना ने दिया चीन को झटका, भारत को दिया चटगांव बंदरगाह के इस्तेमाल का प्रस्ताव
अलविदा जुमा नमाज : यूपी में सड़कों पर नहीं पढ़ सकेंगे नमाज, मुस्लिम धर्म गुरूओं ने जारी की गाइडलाइन
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.