Agnipath Live Update: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का बेतुका बयान, "अग्निवीर बन"...

Agnipath Live Update: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का बेतुका बयान, “अग्निवीर बन सकते है अपराधी”, वहीं अनिल विज ने कहा-आगजनी करने वाले नहीं हो सकते ‘आर्मी मैन’

Agnipath Live Update

Agnipath Live Update: अग्निपथ को लेकर उपद्रवियों ने पूरे देंश में बवाल ही बवाल काट रखा हैं। देश के कई हिस्सों में उपद्रवी हिंसा और आगजनी कर रहे है। रेल से लेकर बसों को आग के हवाले कर रहे है। भारी संख्या में उपद्रवी कानून को हाथ में ले रहे है और बिहार से लेकर बंगाल तक यूपी से लेकर दिल्ली तक रोड को जगह- जगह पर जाम कर दिया है। बसों और रेलों को आग के हवाले कर रहे है। उपद्रवी लाठी और डंडो के साथ हिंसा कर रहे है। कई पुलिसकर्मी और यात्री भी इस दौरान घायल हो गए हैं। वहीं अग्निपथ को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “अग्निवीर बन सकते है अपराधी”… तो वहीं हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि आगजनी करने वाले नहीं हो सकते ‘आर्मी मैन’।

Agnipath Live Update: अग्निपथ योजना को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि “4 साल बाद जब 22-23 साल का लड़का वापस अपने घर लौटेगा और बेरोज़गार होगा तो क्या होगा। क्या इतने लोगों को पुलिस में भर्ती करेंगे। जो भर्ती हो गया वो ठीक और जो नहीं हुआ वो, उनको तो बंदूक चलाना आ गया है और उन्होंने आगे कहा किइस प्रकार आप उन्हें आधा अधूरा छोड़ देंगे तो वे गिरोह बनाकर आपराधिक घटनाओं में भी शामिल हो सकते हैं।

Agnipath Live Update: वहीं हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अग्निपथ योजना को लेकर कहा कि “विरोध प्रदर्शन करना हर व्यक्ति का हक है, लेकिन तोड़फोड़ करने वाले, आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते हैं, सेना में तो अनुशासित लोग जाते हैं। हमारे देश में कुछ ऐसे तत्व हैं जो हर समय ऐसे मौकों की तलाश में रहते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “देश की शांति को भंग किया जा सके। इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तोड़फोड़ करने वाले व्यक्तियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनकी सूची तैयार की जा रही है जो लोग आगजनी और तोड़फोड़ में शामिल हैं।”

गौरतलब है कि दिलों में देश सेवा करने का जुनून पाले युवाओं को हो गया सपना पूरा, अग्निपथ भर्ती योजना(Agnipath recruitment scheme) के तहत अब देश के युवाओं को देश सेवा के लिए 4 वर्ष का मौका मिलेगा। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि अग्निपथ भर्ती योजना के तहत सेना में चार साल के लिए युवाओं को भर्ती कराया जाएगा। इसके साथ ही उन्हें नौकरी से छोड़ते वक्त सेवा निधि पैकेज मिलेगा। इस योजना के तहत सेना में शामिल होने वाले युवाओं को अग्निवीर कहा जाएगा।

Agnipath Protest Live: अग्निपथ को लेकर उपद्रवियों ने देश की कई हिस्सों में की आगजनी और हिंसा
Agnipath Scheme Protest Live: ‘अग्निपथ’ को लेकर उपद्रवियों ने पूरे देश में काटा बवाल ही बवाल, खबर इंडिया की टीम से की अभद्रता

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.