Aligarh: जवानी में चूर महिला ने जमकर काटा हंगामा, नशे में पति को खाया तो ससुर को धमकाया

नशेड़ी दुल्हन

Aligarh: आपने अधिकतर देखा होगा कि नशे में धुत होकर कोई भी व्यक्ति अपनी पत्नी या फिर अपने परिवार को परेशान करता रहता है। लेकिन यहां उलट है, एक नई नवेली दुल्हन उल्टा अपने पति के साथ अपने ससुरालीजनों को परेशान करने की खबर सामने आई है। जब मजदूर पति को ज्यादा परेशान किया और सहन न हो सका तो उसने पुलिस से गुहार लगाई है।

पति करता है, मजदूरी रात को चैन से भी नहीं सोने देती

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक पत्नी कई तरह का नशा कर घर में हंगामा काटती है साथ ही पूरे परिवार को भरपूर परेशान करती है। सबसे ज्यादा भाँग का नशा करती है। बात बीते शुक्रवार देर रात की है, जब पति मजदूरी कर थका हुआ सो रहा था, तो रात 12 बजे नशे में होकर पति को जगाया और साथ में लेटकर अपनी चूड़ियां तोड़ दीं साथ ही पति को छाती और हाथ पर काट खाया और फिर अपना सिर दीवार में मारा। उसके बाद ससुर को भी जान से मारने की धमकी दे दी।

क्या है पूरा मामला?

अलीगढ़ के ब्लॉक टप्पल के गांव खण्डेहा से आई ये खबर पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग खबर को सुनकर अचम्भित से हो रहे हैं। पति का आरोप है, कि पत्नी भाँग के नशा के साथ कई तरह का नशा करती है, फिर उसके बाद पूरे परिवार को परेशान करती है।

Aligarh: आगे बताया कि, जब रात को मैं सो रहा था तो 12 बजे मेरे साथ हाथपाई कर गाली-गलौच कर मुझे काट खाया जिससे मैं घायल हो गया। साथ ही मेरे पिता को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। जिससे परेशान होकर टप्पल थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

अमर उजाला
अमर उजाला

मामले में पुलिस ने क्या बोला?

Aligarh: पति द्वारा टप्पल थाने में दी गई तहरीर के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है। क्षेत्रधिकारी आर.के सिसौदिया ने बताया कि, प्राप्त तहरीर के आधार पर धारा 323, 504, 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर शीर्घ ही कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें..

Brahmos Misile: योगी के यूपी में बनेंगी ब्राह्मोस मिसाइलें, तीन साल में 100 से ज्यादा बनाने का लक्ष्य

Up Crime News: पुलिस और शातिर कबाड़ी चोर की जुगलबंदी, जन्मदिन पार्टी में एसओजी सिपाहियों ने जमकर मनाया जश्न

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️