Delhi News: मदरसे में 11 वर्षीय बच्चे का यौन शोषण करने वाला मौलवी गिरफ्तार, बच्चे ने मदरसे से भागकर बताई सच्चाई

Delhi madarsa news

Delhi News: दिल्ली के एक मदरसा में मौलवी 11 वर्ष के बच्चे के साथ करता था यौन शोषण साथ ही किसी को न बताने के लिए बच्चे को देता था धमकी। बच्चे का अगस्त से लेकर अब तक करता रहा है शोषण जब ज्यादा हुआ तो बच्चा मदरसा से भाग निकला और घर आकर पूरी घटना से अवगत कराया। मौलवी यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था पूरा मामला?

दिल्‍ली के करावल नगर स्थित एक मदरसे के मौलवी द्वारा 11 साल के बच्‍चे का यौन उत्‍पीडन करने का मामला सामने आया है। मौलवी इसी मदरसे में रहता है। वहीं बच्‍चा भी 15 से 20 छात्रों के साथ उस मदरसे में ऊपरी मंजिल में रहकर पढ़ाई करता था। दिल्‍ली महिला आयोग को मिली शिकायत में बच्चे ने बताया, कि पिछले 4 वर्ष से इसी मदरसे में पढ़ाई करता था। 14 और 15 अगस्‍त की रात को जब स्‍वतंत्रता दिवस की तैयारियां की जा रही थीं तो मौलवी उसे लेकर एक कमरे में लेकर गया और वहां उसका यौन शोषण किया। साथ ही धमकी दी कि इस बात को वह किसी को बताए नहीं।

एक हफ्ते बाद मौलवी ने दोबारा से उसका यौन उत्‍पीडन किया। इतना ही नहीं वह मौलवी उस बच्‍चे से पैर भी दबवाता था और शोषण भी करता था। कुछ दिन बाद बच्‍चा अपने घर चला गया लेकिन 7 अक्‍टूबर 2022 को उसकी माँ उसे फिर दोबारा से मदरसा में छोड़ गई लेकिन 11 अक्‍टूबर को बच्‍चा भागकर अपने घर चला गया और सारी बात बताई।

दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल ने कहा कि यह बहुत ही गंभीर मामला है। इस संबंध में पुलिस को नोटिस जारी किया है। साथ ही 17 अक्‍टूबर तक इस मामले में एफआईआर की कॉपी, आरोपी को गिरफ्तार करने की जानकारी और इस मामले पर पूरी एक्‍शन टेकन रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

प्रशासन ने क्या कहा?

Delhi News: दिल्‍ली पुलिस ने बताया, कि मौलाना मोहम्मद जावेद के खिलाफ दिल्‍ली पुलिस ने धारा 377 और पोक्सो की धाराओं में करावल नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी मौलाना मोहम्मद जावेद मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने यह भी बताया कि वह शादीशुदा है और मस्जिद परिसर में उपलब्ध कराए गए आवास में रह रहा था। लड़के के प्रति वह काफी समय से आकर्षित था. आरोपी की 1 साल की बेटी भी है।

ये भी पढ़ें..

Aligarh News: सांसद सतीश गौतम ने सीएम को लिखा पत्र, किसानों की पीड़ा से भरे पत्र ने योगी के दरवाजे पर दी दस्तक

Up News: योगी के स्वागत में तैयार अलीगढ़, दीवाली से पहले ‘तालों की नगरी’ को करोडों की योजनाओं के साथ देंगे खास तोहफा

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️