Ex Girlfriend: नदी में कूदकर जान देने से पहले पत्रकार ने पूर्व प्रेमिका को उतारा मौत..

Ex Girlfriend: नदी में कूदकर जान देने से पहले पत्रकार ने पूर्व प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, बेवफाई रास न आई

ex gf

Ex Girlfriend: लोग इश्क़ में क्या से क्या हो जाते हैं, इसके तमाम उदाहरण हो सकते हैं। इश्क़ का खुमार ऐसा है साहब आज की नई पीढ़ी इसमें तल्लीनता से डूबी हुई है। जब व्यक्ति इश्क़ में पागल हो जाता है, तो कुछ भी कर गुजरता है। यहाँ तक की जान तक ले लेता है और जान दे भी देता है।

ऐसा ही हुआ मध्यप्रदेश के जबलपुर में जब एक पत्रकार ने अपनी पूर्व प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और बाद में खुद ने भी नदी में कूद कर खुदखुशी कर ली। पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो इस पूरी वारदात का सच बेपर्दा हो गया।

पत्रकार ने पू्र्व प्रेमिका के साथ खुद को भी लगाया ठिकाने

मध्य प्रदेश के जबलपुर में इश्क में धोखे के बाद शादीशुदा शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने खुद भी नदी में कूदकर जान दे दी। लड़की की हत्या के तीन दिन बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

23 जुलाई को जबलपुर के गौर पुलिस चौकी इलाके में नर्मदा पुल पर एक कार में अनिभा केवट की लाश मिली थी। उसकी हत्या का शक उसके पूर्व प्रेमी बादल पटेल पर था। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू की। दो दिन बाद बादल की लाश भी नदी से बरामद हुई।

कैसे दिया वारदात को अंजाम?

जानकारी के मुताबिक शादीशुदा बादल पटेल पेशे से पत्रकार था। उसका अनिभा केवट के साथ अफेयर चल रहा था। बीते दिनों जबलपुर में फर्जी पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई हुई तो बादल पटेल भी जेल चला गया था। उसके जेल में रहते हुए अनिभा का एक दूसरे शख्स के साथ अफेयर शुरू हो गया जो एक कंपनी में मैनेजर था।

जेल से छूटने के बाद बादल को इसका पता चला तो वह अनिभा से मिलने पहुंचा। उसने अनिभा को उसके ऑफिस के बाहर बुलाया और दोस्त की कार में बिठाकर नर्मदा पुल पर ले गया। उसने अनिभा को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। इसी को लेकर दोनों में कहासुनी हुई।

Ex Girlfriend: गुस्से में आकर बादल ने अनिभा को गोली मार दी और उसकी लाश को कार में छोड़कर खुद भी नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। 25 जुलाई को तिलवारा पुलिस को स्थानीय नाविकों ने नदी में एक लाश होने की सूचना दी। पुलिस ने बादल के पिता को मौके पर बुलाया। उन्होंने इसे अपने बेटे की लाश होने की तस्दीक की। इसके साथ ही पूरे मामले का खुलासा हो गया।

ये भी पढ़ें..

असहनीय पीड़ा: माँ बनने के लिए 7 वर्ष तक किया इंतजार फिर एक साथ 5 बच्चों को दिया जन्म, गोद फिर भी रह गई सूनी

Kargil Vijay Divas: भारतीय सेना ने पाकिस्तान को चटाई थी धूल, इतिहास के सुनहरे अक्षरों में दर्ज है शहीद सपूतों की कहानी

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.