Gorakhpur: फरियादियों के सामने दरोगा ने थानेदार को जड़े 5 थप्पड़, योगी तक पहुंची

Gorakhpur: फरियादियों के सामने दरोगा ने थानेदार को जड़े एक के बाद एक 5 थप्पड़, योगी तक पहुंची थप्पड़ की गूंज

daroga Gorakhpur

Gorakhpur: योगी के गढ़ गोरखपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। हुआ ऐसा कि शहर के थाने में एक दरोगा और थानेदार फिरयादियों के सामने आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं दरोगा ने थानेदार को एक के बाद एक 5 थप्पड़ जड़ दिए। इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इतना ही नहीं मामले की गूंज सीएम योगी तक जा पहुंची है।

Gorakhpur: जानकारी के मुताबिक मामला गोरखपुर के थाना सहजनवां का है। यहां गुरुवार सुबह को थाना परिसर में फरियादी अपनी बारी के साथ अधिकारियों का इंतजार कर रहे थे तभी फरियादियों के बीच बैठे दरोगा राम प्रवेश सिंह को थानेदार अंशुल चतुर्वेदी ने अपने कमरे से आवाज लगाते हुए अपने पास बुलाया।

आरोप है कि कई आबाज सुनने के बाद दरोगा ने आवाज दी और थानेदार के सामने जा पहुंचा। दोनों के बीच ऊंची आवाज से शुरू हुई बातचीत तूतू, मैंमैं बदल गई। इतना ही नहीं मामला गालीगलौज तक पहुंच गया। देखते ही देखते इसके बाद दरोगा ने थानेदार को एक के बाद एक पांच थप्पड़ जड़ दिए। इस घटना को देख फरियादी अवाक रह गए।

Gorakhpur: सीएम योगी तक पहुंची थप्पड़ की गूंज

Gorakhpur: हालांकि थाने के दीवान ने बीचबचाव करते हुए दोनों को अलग करा दिया। कुछ ही देर में थाने का मामला पूरे शहर में फैल गया तो वहीं घटना से पुलिस प्रशासन में अफरातफरी मच गई। इतना ही नहीं कुछ ही देर में थप्पड़ों की गूंज सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुंच गई। इसके बाद आननफानन में SP नार्थ और CO कैंपियरगंज मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी।

वहीं अब सवाल यह खड़ा होता है कि मामूली सी बात को लेकर दरोगा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? इस पहलू पर भी जांच की जा रही है कि दोनों के बीच कोई पहले से विवाद तो नहीं चल रहा है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोग य़ोगी सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं कि जब फरियादियों के सामने पुलिस अधिकारियों का व्यवहार ऐसा है तो फरियादियों के साथ कैसा होगा?

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक SP नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथमदृष्टया दरोगा ने अनुशासनहीनता की है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट SSP को भेज दी गई है।

ये भी पढ़ें…

Sansad Tv: उज्जैन के वजनदार सांसद की मासूम बेटी ने मोदी से कहा, “मैं आपको जानती हूँ, आप लोकसभा टीवी में….
Adhir Ranjan Chouhdhary: अब तक 27 सांसदों का निलंबन, अधीर रंजन ने राष्ट्रपति के लिए किया था अमर्यादित शब्द का प्रयोंग

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.