Haridwar: साध्वी प्राची को मिली सिर कलम करने की धमकी, आश्रम में पड़ी मिली..

Haridwar: साध्वी प्राची को मिली सिर कलम करने की धमकी, आश्रम में पड़ी मिली उर्दू में लिखी चिट्ठी

साध्वी प्राची

Haridwar: देश में लगातार धमकी मिलने का सिलसिला जारी है। राजस्थान हो, महाराष्ट्र हो, चाहे हो अब उत्तराखंड सिर कलम करने की धमकी लोगों को लगातार मिल रही हैं। सिर्फ धमकी ही नहीं सिर कलम करने जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

यहाँ तक की भाजपा निष्कासित नूपुर शर्मा को सिर कलम करने के साथ ही रेप करने तक की धमकी लगातार मिल रही हैं। इसी बीच हिंदू फायर ब्रांडनेत्री साध्वी प्राची को सिर कलम करने की धमकी मिली है। उर्दू में लिखी चिट्ठी साध्वी प्राची को गुरूवार सुबह आश्रम परिसर में पड़ी मिली है। उसमें योगी आदित्नाथ को भी कान खोलकर सुनने की बात कही है।

साध्वी प्राची को पहले भी मिल चुकी है आईएसआई से जान से मारने की धमकी

साध्वी प्राची ने पत्रकारों से बात करते हुए बोला है, कि यह पहली धमकी नहीं इससे पहले भी कई बार सिर तन से जुदा करने की धमकी मिल चुकी हैं। जब पत्रकारों ने पूछा कि आपको क्या लगता है, किसने धमकी दी है तो प्राची ने बोला कि मुझे पहले भी दाऊद, आईएसआई आदि से संगठनों से धमकी मिल चुकी है और इस समय तो पीएफआई भी खूब सक्रीय है कोई भी हो सकता है।

सुरक्षा कोई हल नहीं- साध्वी प्राची

साध्वी प्राची ने सिर कलम करने धमकी देने वालों को अराजक तत्व बताया है। आगे ये भी बोला है, कि प्रशासन से सुरक्षा मांगना इस समस्या का समाधान नहीं है। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी है, लेकिन जल्दी ही प्रशासन को अवगत करायेंगी। प्राची ने आगे बोला, कि इनको फांसी होनी चाहिए वरना जोधपुर जैसी घटनाओं को अंजाम देते रहेंगे।

Haridwar: आपको बता दें, कि साध्वी प्राची हरिद्वार स्थित गुरूवार सुबह अपने आश्रम परिसर में टहल रही थीं, तभी उनको एक कागज का टुकड़ा दिखाई पड़ता है, जिसे वह उठाकर देखने लगती जो कि उसमें कुछ उर्दू में लिखा था। चिट्ठी को प्राची अपने आश्रम में रह रहे सहयोगियों से पढ़ाती हैं, जब पता चलता है, कि सिर कलम करने की धमकी मिली है। साथ ही उसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी कान खोलकर सुनने की बात कही है।

राजस्थान, महाराष्ट्र में भी धमकी के बाद किया जा चुका है सिर कलम

राजस्थान के जोधपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले कन्हैयालाल को सिर कलम करने की धमकी मिलती है और कुछ दिनों में ही सिर कलम करते हुए का सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर डाल दिया जाता है, ताकि लोगों में भय व्याप्त हो सके। बिल्कुल यही घटना दोहरायी जाती है महाराष्ट्र के अमरावती में जहां एक दवाई विक्रेता का सिर कलम कर दिया जाता है।

ये भी पढ़ें..

Up News: ट्रक के नीचे आई महिला का पेट फटकर बच्चा आया बाहर, महिला की मौत बच्चा सुरक्षित

Up News: मंत्री का गृहमंत्री को इस्तीफा पत्र- नहीं सुनता कोई अधिकारी, दलित होने की वजह से नहीं मिलता सम्मान

 

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.