Jharkhand Deaths: दुमका में मौतों का सिलसिला जारी, अंकिता के बाद एक नाबालिग के..

Jharkhand Deaths: दुमका में मौतों का सिलसिला जारी, अंकिता के बाद एक नाबालिग के साथ रेप व महिला का पेड़ से लटका मिला शव

सांकेतिक चित्र

Jharkhand Deaths: राज्य में लगातार मौतों के आँकड़े तेज़ी से बढ़ रहे हैं। लेकिन राज्य की सोरेन सरकार फेल नज़र आ रही है। अपराधी मौत जैसी घटनाओं को आये दिन अंजाम दे रहे हैं। सरकार के पास बस एक ही बात की आरोपियों को पकड़ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। झारखड़ के दुमका में अंकिता की मौत की राख और राज्य में चल रहा बवाल ढ़डा नहीं हुआ था, कि दो मौतें औऱ सामने आ गई। एक नाबालिग लड़की व एक महिला को मौत के घाट उतारा है। समुदाय विशेष के अरमान ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा लिया।

गुरुवार को तालझारी में मिले महिला के अधजले शव की सही ढंग से छानबीन भी नहीं शुरू हो पाई थी कि शुक्रवार को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के श्रीअमड़ा से पुलिस ने पेड़ से लटकता हुआ एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया है। मृत लड़की की उम्र 14 साल के आसपास है और वह आदिवासी समुदाय की है। मृतका आसनबनी गांव के आसपास की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया है।

नाबालिग की रेप के बाद मौत

आरोप है, कि आसानबानी के कोचीयाडांगाल की रहने वाली युवती दुमका के जामा स्थित अपने मौसी के यहां काम करती थी। इसी दौरान अरमान नाम के एक युवक ने उसे प्रेम जाल मे फंसा लिया। लड़की पांच महीने की गर्भवती थी। इस बीच एक साजिश के तहत लड़की को मार डाला गया। युवती को गर्भवती बताया जा रहा है। मुफस्सिल पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार करते हुए IPC की धारा 376,302,पॉक्सो एक्ट और एसीएएसटी के तहत दर्ज किया गया है।

सीएम क्या बोले?

Jharkhand Deaths: इस मामले पर प्रदेश के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा है कि दुमका में हुई घटना से मर्माहत हूँ। उक्त मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही मैंने दुमका पुलिस को न्याय सुनिश्चित करने के लिए सख्त कानूनी कदम उठाने का निर्देश दिया है। परमात्मा दिवंगत बिटिया को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवार को यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे।

ये भी पढ़ें..

Up News: मुझको योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई, करहाता बदमाश मांग रहा जान की भीख

Up News: भगवान गणेश की मूर्ति घर में स्थापित करने पर अलीगढ़ में मुस्लिम महिला के खिलाफ फतवा जारी

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.