Meerut News: 7 दिन बाद ढूंढ निकाला दीपक का सिर, पुलिस का दावा- प्रेम प्रसंग..

Meerut News: 7 दिन बाद ढूंढ निकाला दीपक का सिर, पुलिस का दावा- प्रेम प्रसंग में हुई हत्या

deepak-tyagi-head-recovered-in-farm-by-meerut-police-family-demand-cbi-investigation-ann

Meerut News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ में 7 दिनों पहले दीपक त्यागी की गला रेतकर हत्या कर दी थी। जिसका शव ईंख के खेत में पड़ा मिला था। पुलिस लगातार लोगों को हिरासत में लेकर जांच में जुटी थी। हत्या के 7 दिन बाद पुलिस ने आरोपियों को ढूंढ निकाला, साथ ही सिर को भी बरामद कर लिया। पुलिस ने दावा किया है, कि दीपक त्यागी की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है।

दीपक की हत्या में पुलिस ने आरोपी फहमीद औऱ आसिफ को गिरफ्तार किया है। फहमीद ने खुलासा किया कि दीपक के संबंध उसकी शादीशुदा बेटी के साथ थे और उसने कई बार दोनों को साथ भी देखा था। इसके बाद अपनी बेटी को समझाया लेकिन वो मना करने के बाद भी दीपक से लगातार मिल रही थी, इसी वजह से उसने अपने दोस्त आसिफ के साथ मिलकर दीपक मार दिया।

क्या बोला प्रशासन?

पुलिस का कहना, कि फहमीद अपने दोस्त आसिफ को अपने साथ ले गया। दीपक उसे खेत के पास ही मिला जो कि नशे में था। ऐसे में फहमीद और आसिफ ने मौका देखकर तलवार से उसकी गर्दन अलग कर दी। इसके बाद दोनों ने शव को खेत में छोड़ फिर सिर को एक बोरी में डालकर कुछ दूरी पर ही जमीन में गाढ़कर फरार हो गए।

आगे पुलिस ने बताया, कि इस हत्या के पीछे कोई साजिश नजर नहीं आ रही है। हमें तो जांच में पता लगा कि अवैध संबंधों के चलते ही दीपक की हत्या की गई, लेकिन अब कोर्ट में आरोपियों के नार्को और लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए अर्जी दायर करेंगे ताकि कोई दूसरा मकसद वो तो भी सामने आ सके। वहीं परिवार इस बात को नहीं मान रहा। दीपक के पिता ने कहा कि सात दिन से आरोपियों को हिरासत में लिया हुआ तो सिर खोजने में इतना समय क्यों लगा? साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

क्या था मामला?

Meerut News: परीक्षितगढ़ के गांव खजूरी में धीरेंद्र त्यागी के बेटे दीपक त्यागी को दो दिनों तक अगवा कर हत्या कर दी थी। हत्यारे उसका सिर काटकर ले गए थे। मंगलवार सुबह गन्ने के खेत में सिर कटा शव बरामद हुआ तो आक्रोश फैल गया। मर्चरी के बाद गांव पहुंचे शव को रखकर लोगों ने हाईवे जाम कर दिया था। आश्वासनों पर जाम खुल गया लेकिन बिना सिर से अंतिम संस्कार से इंकार कर दिया था। राज्यमंत्री दिनेश खटीक के सक्रिय होने पर बुधवार को बिना सिर के अंतिम संस्कार कर दिया था।

ये भी पढ़ें..

Up News: मेरठ में दीपक का सिर काट ले गये हत्यारे, 60 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

Uttarakhand: हिंदू लड़के से प्रापर्टी हड़पने के लिए मुस्लिम महिला ने रचा षड़यंत्र,मंदिर में लिए सात फेरे, कोर्ट में खुली पोल

By Susheel Chaudhary

मेरे शब्द ही मेरा हथियार है, मुझे मेरे वतन से बेहद प्यार है, अपनी ज़िद पर आ जाऊं तो, देश की तरफ बढ़ते नापाक कदम तो क्या, आंधियों का रुख भी मोड़ सकता हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.