Meerut: दहेज में बुलेट नहीं मिली तो दिया तीन तलाक, पत्नी का मुंडन कराकर घर से..

Meerut: दहेज में बुलेट नहीं मिली तो दिया तीन तलाक, पत्नी का मुंडन कराकर घर से निकाला

पीड़ित महिला

Meerut: दहेज के भूखे भेड़ियों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। शौक बेसक खुद के हों लेकिन पूरा करेंगे दहेज मांग कर। आपने दहेज को लेकर तमाम घरों के बिगड़ने की खबरें सुनीं होगीं। ऐसी ही ये खबर है यूपी के मेरठ की जहां दहेज में बुलेट मोटरसाईकिल न मिलने पर तीन तलाक दे दिया साथ ही महिला का सिर मुंडवाकर घर से निकाल दिया। विवाहिता जब थाने पहुंची तो पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की।

क्या है पूरा मामला?

पीड़िता ने बताया, कि 14 अगस्त को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। तभी विवाहिता मायके पक्ष के लोगों के साथ थाने पहुंची थी लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। दहेज में बुलेट बाइक नहीं मिली तो पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। महिला ने सिर मुंडाने का भी आरोप लगाया है। एसएसपी ऑफिस पहुंची इत्तेफाकनगर की पीड़िता ने बताया कि उसका निकाह दो साल पहले अफजलपुर पाउटी निवासी अहमद अली से हुआ था।

पीड़िता के आरोप

पीड़िता का आरोप है, कि अहमद निकाह के बाद से ही बुलेट बाइक मांग रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट की और सात जून को उसका सिर मुंडवा दिया। मायके में पंचायत के महिला को दोबारा सुसराल भेज दिया।

Meerut: शनिवार को पीड़िता एसएसपी के सामने पेश हुई। पीड़िता की शिकायत पर कंकरखेड़ा पुलिस ने दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया है। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि मुकदमे में पीड़िता ने बाल काटने का जिक्र नहीं किया है। दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का आरोप लगाया है। अभी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..

Aligarh: जवानी में चूर महिला ने जमकर काटा हंगामा, नशे में पति को खाया तो ससुर को धमकाया

Rajasthan: दलित छात्र को मास्टर के मटके से पानी पीने की सजा-ए-मौत, ईलाज के लिए दर-दर भटका परिवार नहीं बचा पाया जान

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.