रहस्यमयी कहानी-4: दोस्त का गला घोंट कर दी हत्या, “माँ से थे अवैध संबंध” पढिए कैसे

रहस्यमयी कहानी-4: दोस्त का गला घोंट कर दी हत्या, “माँ से थे अवैध संबंध” पढिए कैसे हुआ खुलासा?

आरोपी रामदीन

रहस्यमयी कहानी-4: मध्य प्रदेश के दो दोस्तों के बीच का एक ऐसा वाक्या जिससे पढ़ आप भी हैरान हो जाओगे, एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की गला घोंट कर हत्या कर दी और ढाई साल तक पुलिस को करता रहा गुमराह। पुलिस के चंगुल में आते ही कर लिया गुनाह कबूल।

खबर मध्य प्रदेश के सागर की है, जहाँ रामदीन ने अपने दोस्त मुन्ना का गला दबाकर हत्या कर दी थी, आरोपी को पुलिस ढाई साल में पकड़ने में सफल हो सकी। आपको बता दें कि राहतगढ़ क्षेत्र में पुलिया के नीचे पुलिस को एक शव मिला था, इसकी पहचान मुन्नालाल अहिरवार के तौर पर हई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई, अब पुलिस ने हत्या के इस मामले में गाँव सेवन के रहने वाले रामदीन शर्मा को गिरफ्तार किया है।

जब आरोपी से पूछताछ हुई तो बताया कि मुन्ना उसका दोस्त था, माँ के उसके साथ अवैध संबंध थे। बदनामी के डर से मुन्ना की हत्या कर दी थी, आरोपी का कहना है कि हत्या के बाद कई दिन तक बस में सफर करता रहा, फिर वापस लौटकर गांव आया और आराम से किराने की दुकान चलाने लगा।

ऐसे हुआ खुलासा

रहस्यमयी कहानी-4: घटना के दिन मुन्ना को गांव के कुछ लोगों ने रामदीन के साथ देखा था, इसके बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मुन्ना को वह किसी जगह छोड़कर आया था। यहाँ कुछ लोग उसका इंतजार कर रहे थे. वह उन लोगों को नहीं जानता. उसने कहा, हम दोनों सुबह निकले, दिनभर साथ रहे। उसके बाद मुन्ना को छोड़कर वह वापस अपने घर लौट आया।

आरोपी रामदीन ने अपनी झूठी कहानी से पुलिस को गुमराह करने की काफी कोशिश की, लेकिन आखिर में पुलिस ने एक टीम बनाई और रामदीन से सीन रीक्रिएट कराया। रामदीन ने बताया था कि वह मुन्ना को लेकर दिन भर घूमता रहा, लेकिन वह सीन में पुलिस को तीन घंटे पहले की वापस लेकर आ गया। इससे पुलिस का शक उस पर गहराया और पुलिस ने सख्ती की तो आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया।

पुलिस बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी बस कंडक्टरी करने चला गया था, कुछ दिन बस में रहा। फिर गांव लौटकर किराने की दुकान चलाने लगा, घटना के दिन आरोपी मुन्ना को राहतगढ़ वाटरफॉल लेकर पहुंचा था, फिर उसे शराब पिलाई। फिर पुलिया के नीचे गला घोंटकर मार दिया।

ये भी पढ़ें..

रहस्यमयी कहानी-3: जिस जींस टी-शर्ट को देख रचा था लूट का प्लान, उसी ने हत्यारे तक पहुंचाया

रहस्यमयी कहानी-2: टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रखा प्रेमिका का शव, टैटू बना गवाह

रहस्यमयी कहानी-1: दिल की कमजोर महिला लगा बैठी दिल, पति को बर्थडे़ पर दिया मौत का तोहफा

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.