Pakistan Gang Rape: अमेरिकी व्लागर से पाकिस्तान में हुआ गेंगरेप, ब्लैकमेल करने...

Pakistan Gang Rape: अमेरिकी व्लागर से पाकिस्तान में हुआ गेंगरेप, ब्लैकमेल करने के लिए बनायी अश्लील फिल्म

Pakistan Gang Rape

Pakistan Gang Rape: अमरीका की व्लॉगर को दो पाकिस्तानी पर विश्वास करना इतना भारी पड़ेगा, ये उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। पहले उसकी सोच ये थी कि वो अपने व्लाॅग के दौरान कई बार पाकिस्तान को दुनिया का बेस्ट टूरिस्ट डेस्टिनेशन बताया करती थी। और अपने मुस्लिम मित्रों को सबसे अच्छा दोस्त समझती थी।उसको क्या पता था उसकी ये ही सोच उसको कहीं का नहीं छोड़ेगी। अब वो सोच रही है कि किस मनहूस घड़ी में पाकिस्तानियों से दोस्ती की थी।

क्यों उन पर आँखें बंद करके विश्वास किया? वो उस दिन को कोस रही थी कि जब उनके बुलावे पर बिना सोचे समझें बैग उठाया और पाकिस्तान चली गई।

Pakistan Gang Rape: कुछ दिन तक उन शैतानों ने शराफत का ढोंग किया उसको पाकिस्तान की कई जगहों पर भी घुमाया और जब अमरीकी लड़की आँख मूंदकर उन पर भरोसा करने लगी। तब मुज़मिल सिप्रा और अज़ान खोसा ने उसके विश्वास का कत्ल करते हुए उसको एक होटल में कैद कर लिया और उसके साथ किया घिनौना काम।

Pakistan Gang Rape: कई दिनों तक उसकी इज्जत को बिस्तर पर रोंदते रहे और हद तो तब हो गई जब उसकी अश्लील फिल्म बनाकर उसको ब्लैकमेल भी करने लगे। जैसे-तैसे गच्चा देकर वो उनके चंगुल से भागी और जाकर उसने पुलिस से शिकयत दर्ज करवायी।

डीजी खान जिले के उपायुक्त अनवर बरियार ने कहा कि जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय पीड़िता पिछले सात महीने से टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान में रह रही थी। अमेरिकी लड़की ने कराची से फोर्ट मुनरो की यात्रा की थी।

बता दें कि सीमा सैन्य पुलिस ने सिप्रा को गिरफ्तार कर लिया है और अज़ान खोसा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उनपर पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 376 और 292 बी के तहत आरोप लगाए गए हैं

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई ने दर्ज की गई एफआईआर कॉपी के अनुसार बताया कि पीड़िता ने फोर्ट मुनरो का दौरा किया और रविवार को सिप्रा और उसके दोस्त अज़ान खोसा के साथ एक ब्लॉग बनाया।

Pakistan Gang Rape: अमरीकी व्लाॅगर लड़की ने आरोप लगाया है कि “हम फोर्ट मुनरो के एक होटल में रुके थे, जहां दोनों संदिग्धों ने मेरे साथ सामूहिक बलात्कार किया और मुझे ब्लैकमेल करने के लिए इसका वीडियो भी बनाया।”

पंजाब के मुख्यमंत्री हमजा शहबाज ने कहा कि उन्होंने इस घटना पर संज्ञान लिया है। पंजाब प्रांत के टॉप पुलिसकर्मियों को व्यक्तिगत रूप से मामले की निगरानी करने का निर्देश दिया गया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने शहबाज के हवाले से कहा, “संदिग्धों को कानून के अनुसार कड़ी सजा दी जाएगी और पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा।”

ये भी पढ़े..

GST Protest Live: संसद में काँग्रेस कर रही है रोजमर्रा की वस्तुओं पर बढ़ी हुई जीएसटी का विरोध
Azam Khan Live: लुलु माॅल को लेकर रिपोर्टर के सवाल पर उखड़े आजम,कहा-‘अमा हमने न लुलु देखा न लोलो देखा’

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.