PFI: मथुरा-अयोध्या को बम से उड़ा दूंगा और कर दूंगा सर तन से जुदा, भाजपा विधायक को धमकी भरा पत्र

PFI

PFI: पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को 5 साल के लिए केंद्र सरकार द्वारा बैन किया गया है। संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को छापेमारी के बाद गिरफ्तार भी किया गया है। लेकिन उसके बावजूद भी संगठन के कार्यकर्ता अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। पीएफआई के एक नेता ने अपने हाथों से पत्र लिख महाराष्ट्र से भाजपा विधायक विजय कुमार देशमुख को जान मारने की धमकी दी है। पत्र में उन्हें सर तन से जुदा करने की धमकी मिलने के साथ ही मथुरा व अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

पत्र में क्या लिखा था?

धमकी वाले पत्र में कहा गया है, कि सरकार ने पीएफआई पर पाबंदी लगाकर सही नहीं किया, अब अंजाम भुगतना पड़ेगा। इतना ही नहीं, पत्र में सिमी का भी जिक्र किया गया है। न्यूज18 की खबर के मुताबिक, भाजपा विधायक विजय कुमार देशमुख ने इस धमकी भरे पत्र को लेकर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है।

प्राथमिकी के अनुसार, विधायक विजय कुमार देशमुख ने कथित पीएफआई नेता मोहम्मद शफी बिराजदार के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है, जिसमें दावा किया गया है कि पीएफआई पर सरकार के प्रतिबंध से नाराज होकर पीएफआई नेता ने उन्हें सिर काटने की धमकी दी।

PFI: भाजपा विधायक ने अपनी शिकायत दावा किया है, कि पीएफआई सदस्य ने कथित तौर पर आत्मघाती हमलावरों द्वारा अयोध्या राम मंदिर और कृष्ण जन्मभूमि मंदिर जैसे प्रमुख हिंदू मंदिरों को निशाना बनाने की धमकी दी है। आरोपियों ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई अन्य नेता उनके रडार पर हैं। साथ ही इस पत्र में दावा किया गया है कि अयोध्या, काशी, मथुरा में भी धमाका किया जाएगा। शिकायत के बाद से सोलापुर पुलिस इस मामले और पत्र की सत्यता की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें..

AMU: विश्वविद्यालय में जो भी हो रहा है उसके लिए कुलपति जिम्मेदार हैं: अशोक कुमार पाण्डेय

Aligarh Muslim University: हिंदू छात्र को मिली धमकी, कहा -“लगाओं पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं तो तमंचे से उड़ा देंगे तुम्हारा भेजा”

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️