Rajasthan: खाना खाये बिना सोये पति को गुस्साई पत्नी ने कर दी धुनाई, किया अधमरा..

Rajasthan: खाना खाये बिना सोये पति की गुस्साई पत्नी ने कर दी धुनाई, किया अधमरा

souce aajtak

Rajasthan: बीकानेर से आश्चर्यचकित करने वाली खबर सामने आयी है, आखिर गुस्सा कितना कुछ बिगाड़ सकता है। दंपत्ति के बीच ऐसा विवाद बढ़ा कि बिना खाना खाये ही पति गुस्से में सो गया, जो कि पत्नी को बिल्कुल भी रास नहीं आया और क्रिकेट खेलने वाले बल्ले से पति की पिटाई कर दी। पिटाई भी कुछ इस कदर की पति को अधमरा कर दिया।

भूखा सोना हो गया जान को खतरा

पति खाना खाये बगैर सो गया था, गुस्साई पत्नी ने क्रिकेट बल्ले से धुनाई कर डाली। पिटाई के दौरान पति का सिर फूटा जिसमें एक दर्जन से ज्यादा टांके आये। आवाज सुनकर पड़ोसियों ने आकर बचाया, उसके बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और एक बार फिर छीने हुए बल्ले को मांग घायल पति पर फिर से हमला कर दिया।

पीड़ित पति के परिजनों का आरोप

पीड़ित पति के परिजनों का आरोप है, कि महिला के खिलाफ पति अमीन की शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाए जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस पत्नी की तरफ से पति और उसके पडोसियों के खिलाफ दर्ज करवाए छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार करने के लिए धमका रही है।

पुलिस के इस रवैये के खिलाफ पीड़ित पति के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने बीकानेर के एसपी से इंसाफ करने की गुहार लगाई है। पीड़ित पति के परिजनों का कहना है कि वो सो रहा था, तभी पीछे से उस पर हमला किया गया कम से कम 15 टांके आए हैं, वीडियो प्रूफ है मेरे पास, कोई भी पुलिस वाला एक्शन नहीं ले रहा है।

Rajasthan: पीड़ित पति के परिजनों का आरोप ये भी है, कि पुलिस वालों ने कुछ नहीं कहा, अभी तक कुछ कार्यवाही भी नहीं की है। हमारे ऊपर व्यास कॉलोनी थाने में केस हुआ है, चार भाइयों का नाम आया है, चार पड़ोसी का नाम आया है, ये सिर फूटा हुआ ये वीडियो बना हुआ झूठ थोड़े ही है, या महिला को इजाजत है मौत के घाट उतारने की।

ये भी पढ़ें..

Delhi: मेट्रो में लड़की ने लड़के को जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़, जानिए क्या है सच्चाई?

UP: सब इंस्पेक्टर वसी अहमद ने रिंकू बनकर हिंदू महिला के साथ 3 साल तक किया रेप

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.