Rajasthan: उदयपुर में नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले दर्जी की दुकान में घुसकर..

Rajasthan: नुपूर शर्मा का समर्थन करने वाले दर्जी कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या, हत्यारों ने वीडियो जारी कर पीएम मोदी को दी धमकी

हत्यारे

Rajasthan: उदयपुर में नुपूर शर्मा का समर्थन करने के बाद दर्जी कन्हैया की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से दर्जी का गला काट दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दर्जी की हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया है। व्यापारियों ने भी बाजार बंद कर दिया है। इस बीच हालात के ध्यान रखते हुएअशोक गहलोत सरकार ने अधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है और इंटरनेट को सस्पेंड कर दिया गया है।

कट्टरपंथी दे रहे थे कन्हैया को धमकी

मामले में बताया जा रहा है, कि पिछले कई दिनों से टेलर कन्हैयालाल को कट्टरपंथी मुस्लिमों द्वारा उसे धमकियां मिल रही थीं। इसकी नामजद शिकायत भी उसने पुलिस से की थी। वहीं आज मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसकर वेशभूषा से मुस्लिम दिख रहे दो युवकों ने कई वार किए। फिर गला काट दिया।

इस पूरे हमले का वीडियो भी सामने आया है। इसमें हत्यारे पहले टेलर से कपड़े की नाप करा रहे हैं, फिर उस पर धारदार हथियार से हमला कर रहे हैं जिसकी शुरू में वीडियो में आवाजें ही सुनाई दे रही हैं। फिर कई तस्वीरों और वीडियो में कन्हैयालाल का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा नजर आ रहा है।

ऐसे दिया हत्यारों ने वारदात को अंजाम

Rajasthan: टेलर कन्हैयालाल दर्ज़ी की धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे बाइक पर सवार 2 लोग आए। नाप देने का बहाना बनाकर दुकान में गए। जहाँ कन्हैयालाल उनमें से एक नाप लेते हुए दिख रहे हैं जबकि दूसरा व्यक्ति वीडियो बना रहा है। इससे पहले की कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तब तक दोनों इस्लामी हत्यारों ने हमला बोल दिया।

वीडियो में क्या बोले हत्यारे?

वीडियो में हत्यारे तलवार पर खून और चेहरे पर हँसी के साथ कहते हैं, मैं मोहम्मद रियाज अंसारी और ये हमारे गौस मोहम्मद भाई, उदयपुर के अंदर जो माता स्टेट वाला है उसका सर कलम कर दिया है।आगे मजहबी नारा लगाते हुए कहता है, ”हम जिएँगे आपके लिए और मरेंगे आपके लिए।”

आगे पीएम मोदी की गर्दन काटने और नूपुर शर्मा को धमकी देते हुए कहता है, ये नरेंद्र मोदी सुन ले, आग तूने लगाई है और बुझाएँगे हम, इंसाअल्लाह मैं रब से दुआ करता हूँ कि यह छुरा तेरी गर्दन तक भी जरूर पहुँचेगा। और उस कुति** तक भी पहुँचेगा। उदयपुर वालों नारा लगाओ गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा। दुआओं में याद रखना।

मुख्यमंत्री ने की शांति व्यववस्था की अपील

वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, “उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूँ। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूँ। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

ये भी पढ़ें..

Weather: मौसम विभाग का इंद्र देव से हुआ संम्पर्क भीषण गर्मी के बीच दो दिन बाद बरसेंगे बदरा

Rajasthan: शादी के बाद वर्जिनिटी टेस्ट में फेल हुई महिला, सफेद चादर दिखाकर माँ-बाप से कह दिया बेटी पवित्र नहीं

 

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.