Salman Khan: सलमान खान को धमकी देने की कहानी क्या, सामने आया सच इसके पीछे किसका हाथ

Salman Khan:

Salman Khan: सिद्धू मूसवाला की हत्या के बाद लगातार सलमान खान चर्चा में है, और चर्चा में इसलिए की सिद्धू की हत्या के बाद से लगातार सलमान खान को धमकी मिल रही है, सलमान के पिता सलीम खान को धमकी भरा खत मिला है और उसमे सिद्धू मूसवाला हत्या जैसा हाल करने को कहा गया है। जिसके बाद सलमान खान को और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Salman Khan: पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है, कई आरोपियों से बात करने के बाद आखिरकार सलमान खान की धमकी के पीछे का कारण पता चला, महाराष्ट्र गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान ओर उनके पिता सलीम को धमकी सिर्फ अपनी शक्ति दिखाने के लिए दी थी। वह डर का माहौल बना कर बड़े बड़े बिजनेसमैन और एक्टर्स से पैसे वसूलने की तैयारी कर रहे थे।

Salman Khan: न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान मुंबई पुलिस ने बताया कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को ‘मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे’ की धमकी देने वाला खत गैंगस्टर लॉरेंस ने ही लिखा था। पुलिस ने इस बात का भी खुलासा किया कि यह चिट्ठी छोड़ने तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई आए थे। ये तीनों लोग लॉरेंस गैंग के सदस्य हैं। इतना ही नहीं ये तीनों लोगों ने चिट्ठी छोड़ने के बाद सौरभ महाकाल से भी मुलाकात की थी।

सलमान खान से पूछा गया कि क्या उनका किसी भी तरह से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के साथ संबंध है? इस पर अभिनेता ने कहा, ‘धमकी वाले खत को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है और आजकल मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। मैं साल 2018 से लॉरेंस बिश्नोई के बारे में जानता हूं क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी। लेकिन मैं नहीं जानता हूं कि गोल्डी बराड़ कौन है।’

Agnipath: 6.9 लाख के सलाना पैकेज के साथ सेना में युवाओं को 4 साल की सेवा देने का मिल गया मौका
Nupur Sharma Vivad: कुमार विश्वास ने नुपुर विवाद पर दी नसीहत, कहा- ‘कौन सी बात कैसे कही जाती है, उसका होना चाहिए सही सलीका, तो सुनी जाएगी
By Kajal Singh