Up News: भगवान गणेश की मूर्ति घर में स्थापित करने पर अलीगढ़ में मुस्लिम महिला के खिलाफ फतवा जारी

मुस्लिम महिला रूवी

Up News: उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ से फिर फतवा जारी होने का मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम महिला ने अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की थी। इसी बात को लेकर मौलाना ने महिला के खिलाफ फतवा जारी किया है। मुस्लिम महिला ने भी करारा जबाव मौलाना को देते हुए कहा है, कि जो इस तरीखे से फतवा जारी करते हैं वो सच्चे मुसलमान नहीं जिहादी लोग हैं। सच्चे मुसलमान इस तरीखे से बातें नहीं कर सकते।

फतवा जारी होने के बाद क्या बोली मुस्लिम महिला?

अलीगढ़ की मुस्लिम महिला रूबी आसिफ खान ने हिंदू देवी देवताओं की पूजा याचना करने पर फतवा जारी करने वाले सहारनपुर के मुफ्ती अरशद फारुकी को आड़े हाथ ले लिया है। कहा कि यह लोग देश का बंटवारा करना चाहते हैं, ऐसे मौलवी कभी सच्चे मुसलमान नहीं हो सकते, यह उग्रवादी और जेहादी हैं। यह लोग खुद भेदभाव करना चाहते हैं। हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान की बात नहीं करते है, यह जिहादी लोग हैं फतवे जारी करते हैं, यह सच्चे मुसलमान होते तो इस तरीके की बातें नहीं करते।

आपको बता दें, कि पहले भी पूजा अर्चना को लेकर रूबी के खिलाफ फतवा जारी हो चुके हैं। रूबी आसिफ खान ने बताया, कि अपने घर में भगवान गणेश जी की मूर्ति स्थापित की है 7 दिनों के लिए और मैं किसी जाति धर्म में कोई भेदभाव नहीं मानती हूँ। मैं सभी धर्म के त्योहार मनाती हूँ। यह मेरे मन की आस्था है। मुझे अच्छा लगता है यह सब करना।

Up News: आपको बता दें, कि ये मामला अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र का है। शाहजमाल स्थित एडीए कॉलोनी निवासी भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जयगंज मंडल उपाध्यक्ष रूबी आसिफ खान अपने पति आसिफ खान के साथ भगवान श्री गणेश की प्रतिमा को बाजार से खरीद कर लाई और अपने घर में स्थापित किया।

ये भी पढ़ें..

Up News: अफवाह से 169 रुपये में कमा लिए 35 हजार रूपये, सच्चाई को जान आप हो जायेंगे हैरान

Afganistan: रोज होता है रेप इससे अच्छा है एक दिन मर ही जाऊं, अफगान की महिला ने सुनाई अपनी व्यथा

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️