Up News: कृष्ण की नगरी मथुरा में गौ मांस बेचते पाये गये नईम कुरैशी व एक महिला..

Up News: कृष्ण की नगरी मथुरा में गौ मांस बेचते पकड़े गये नईम कुरैशी व एक महिला

आरोपी

Up News: यूपी का जिला मथुरा भक्ति नगरी मानी जाती है, जहाँ भगवान भगवान श्रीकृष्ण ने जन्म लिया था, जो गोवंशो से बेहद प्रेम करते थे। तो वहीं यूपी के मुखिया आदित्यनाथ योगी गाय के बेहद प्रेम करने के लिए जाने जाते हैं और गोवंशो के साथ क्रूरता करने वालों को सख्त रुख अपनाने के लिए जाने जाते हैं। फिर भी मथुरा नगरी यानी भगवान श्रीकृष्ण की नगरी में अब गौमांस धडल्ले के साथ बेचा जा रहा है। गौमांस बेचने में गैर समुदाय दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मथुरा के गोविंदनगर थाने का यह मामला है, जहाँ दो समुदाय विशेष के लोगों को गौमांस के पकड़ा गया है।

जिसमें एसएसपी मथुरा के मथुरा के मुताबिक मौके से नईम कुरैशी व एक महिला को गौमांस के साथ गिरफ्तार किया गया है। पहले भी थाना गोविन्द नगर क्षेत्र अंतर्गत श्रीकृष्ण जन्मभूमि के समीप पोतराकुंड के नजदीक गौ मांस से भरी हुई ईको गाड़ी को गौ रक्षक दल ने पकड़ते हुए उसमें सवार तीन तस्करों की जमकर धुनाई लगाई थी। वहीं पुलिस और प्रशासन की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए गौरक्षकों ने थाना गोविन्द नगर का घेराब करते हुए आरोपितों को थाना गोविन्द नगर पुलिस के सुपुर्द किया था।

एसएसपी मथुरा का सोशल मीडिया हैंडल
एसएसपी मथुरा का सोशल मीडिया हैंडल

मथुरा में पहले भी पकड़े गये हैं गौ तस्कर

Up News: मथुरा के गांव जाव व तूमौला के जंगलों में गौतस्कर टाटा-407 में गायें लेकर जा रहे थे। इसकी जानकारी होने पर ग्रामीणों ने गौतस्करों को पीछा किया तो गौतस्करों की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने गौतस्करों को घेरकर पकड़ लिया। इस पर गौतस्कर, ग्रामीणों से भिड़ गए। इसमें एक गौतस्कर की वहीं मौत हो गई। एक गौतस्कर बचकर भाग निकला था, वो भी घायल अवस्था में कुछ दूरी पर पड़ा मिला। वहीं तीन अन्य गौतस्करों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गौतस्करों को हिरासत में लेकर उपचार को भेज दिया। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिया था।

 

ये भी पढ़ें..

Blind Faith: तांत्रिक के चंगुल में फंसी युवती को मिली जान गंवाकर मुक्ति, हड़पे लाखों रूपये

Daughter Marriage: माँ की गुहार, जीवन भर बंधुआ मजदूर बनकर काम करूंगी साहब बस मेरी बेटी की शादी कर दीजिए

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.