Up News: भाजपा नेता की कार पर चस्पा किया ‘सिर तन से जुदा’ की धमकी भरा पत्र, रखा 4 लाख ईनाम

amethi news

Up News: देश में लगातार लोगों को सिर तन से जुदा करने की धमकी मिलना आम बात सी हो गई है। देश में धमकियों के साथ ही सिर तन से जुदा करने की घटनाएं भी सामने आई हैं। मामला यूपी के जिला अमेठी का है, जहां भाजपा नेता को सिर तन से जुदा करने का धमकी भरा पत्र घर के सामने खड़ी कार पर चस्पा हुआ मिला है। साथ ही उस पत्र में सिर तन से जुदा करने वाले को 4 लाख का ईनाम देने की बात भी लिखी हुई है।

क्या है पूरा मामला?

मामला यूपी के जिला अमेठी का है, अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज मंडल के मंडल अध्यक्ष संतोष द्विवेदी के घर के बाहर खड़ी मारुति कार के पीछे के शीशे पर अज्ञात बदमाशों ने धमकी भरा पत्र चस्पा कर दिया। सुबह जब मंडल अध्यक्ष निजी कार्य के लिए घर से रवाना हुए तो कार के पीछे धमकी भरा पत्र देखकर हड़कंप मच गया।

Up News: पत्र में लिखा है, कि मंडल अध्यक्ष संतोष द्विवेदी का सिर तन से जुदा करने वाले को 4 लाख रुपए दिए जाएंगे। साथ ही पत्र में लिखा गया है, कि इसने मुसलमानों का जीना हराम कर रखा है। भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष द्विवेदी ने पूरे मामले की सूचना गौरीगंज कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम के साथ गौरीगंज क्षेत्राधिकारी मयंक द्विवेदी पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए।

भाजपा नेता की शिकायत पत्र देने के बाद से गौरीगंज क्षेत्राधिकारी मयंक द्विवेदी ने कोतवाली पुलिस के दो सिपाहियों को घर के दरवाजे पर ड्यूटी लगा दी है। मंडल अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस ने पूरे मामले पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Up News: वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष द्विवेदी का कहना है, कि हम लोग घर के सभी कार्य निपटाने के बाद देर रात सो गए थे। सुबह इस पत्र की जानकारी हुई, जिसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी है। प्रशासन ने हमें कार्रवाई का भरोसा दिलवाया है।

ये भी पढ़ें..

Allahabad: बीबी-बच्चों को पालने में अक्षम मुसलमान को नहीं है दूसरे निकाह का अधिकार : हाई कोर्ट

Mulayam Singh: नेता जी को विधायक बनाने के लिए एक शाम भूखा रहा था सैफई, मुलायम मांगते थे- एक वोट,एक नोट

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️