UP News: तालिबानी मानसिकता वाले आतंकी यूपी में भी हिंदुओं को दे...

UP News: तालिबानी मानसिकता वाले आतंकी यूपी में भी हिंदुओं को दे रहे है धमकी-‘इंशाल्लाह तेरा भी सिर तन से जुदा करेंगे’…

UP News

UP News: तालिबानी मानसिकता वाले आतंकी यूपी में भी हिंदुओं को धमकी-दे रहे है  कि ‘इंशाल्लाह तेरा भी सिर तन से जुदा करेंगे’… जैसे उदयपुर में कन्हैयालाल का सिर तन से जुदा कर दिया। ऐसे ही तुम्हारा भी सिर तन से जुदा कर देंगे। ऐसी धमकियां लगातार यूपी में हिंदुओं को मिल रही है।

UP News: ऐसा ही धमकी भरा पत्र मिला है यूपी में रहने वाले बृज भूषण को मिली है जो कि एक यू ट्यूब चैनल चलाते है। उनको धमकी सिर्फ इस वजह से मिली है कि उन्होंने अपने चैनल पर वीडियो पोस्ट किया कि जालिमों के संबंध पाकिस्तान से हैं।

क्या कुरान शरीफ ऐसी इजाजत देता है? उनके इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में साकिब अहमद की आईडी से धमकी दी गई कि इंशाल्लाह तेरा भी सिर तन से जुदा करेंगे, जल्द ही देख लेना।

हालांकि, बाद में धमकी भरे संदेश को डीलिट कर दिया। लेकिन, बृज भूष्ण ने इस धमकी को गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत वाराणसी के एडीजी जोन, डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ब्रज भूषण दुबे ने कहा कि जिंदगी और मौत तो ऊपर वाले के हाथ हैं। फिर भी अभी जिस तरह का दौर चल रहा है, उसमें हर छोटीबड़ी बात को गंभीरता से लेना चाहिए। इसलिए हमने धमकी भरे कमेंट के स्क्रीनशॉट और अपनी शिकायत वाराणसी के एडीजी जोन, डीजीपी और मुख्यमंत्री को टैग करते हुए ट्वीट की है। ऐसे लोग मानसिक रूप से बीमार हैं और उन्हें उपचार की जरूरत है

talibaani threat

UP News: वहीं यूपी में उदयपुर में कन्हैया लाल हत्याकांड की तर्ज पर यूपी के सहारनपुर के व्यापारी राजीव माहेश्वरी को तालीवानी अंदाज मे हत्या करने की धमकी देते हुए उनके निवास पर किसी अज्ञात ने एक लेटर फेंका है। जब लेटर को खेला गया तो सबके होश उड़ गए। इस लेटर में लिखा था कि “अब तेरी हत्या की बारी है, उदयपुर जैसी”…

बता दे कि धमकी मिलने के बाद राजेश माहेश्वरी ने पुलिस थाना जाकर शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि ” मेरी और मेरे बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, पर इस खत से परिवार डरा हुआ है।”

वहीं कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर विशाल श्रीवास्तव ने राजीव माहेश्वरी की शिकायत पर कहा कि “माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। ऐसा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। आस-पास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। पुलिस ने अफवाहों पर न ध्यान देने और शांति बनाए रखने की अपील की है।”

UP News: वहीं सहारनपुर में ही रजत शर्मा को तालीवानी अंदाज में धमकी मिला है। रजत शर्मा बजरंग दल के सक्रिय कार्यकर्ता है। उन्होंने बताया कि उनको भी अपने निवास के बाहर धमकी भरा पत्र मिला है। उसमें लिखा है कि “उसको भी कन्हैया लाल को जैसे मारा गया वैसे ही तुम्हे मारा जाएगा।”

रजत शर्मा ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवायी और इस शिकायत पर SSP आकाश तोमर ने कहा कि “उदयपुर की घटना की तर्ज पर सहारनपुर में दो लोगों को धमकी पत्र मिला है। इसके आधार पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चिट्‌ठी को लेकर जांच की जा रही है। दोनों को सुरक्षा दे दी गई है।”

गौरतलब है कि उदयपुर में मंगलवार 28 जून को दर्जी कन्हैया की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। रियास और गौस ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से दर्जी का गला काट दियाजिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसकी हत्या केवल इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने नुपूर शर्मा के बयान का समर्थन किया था। 

ये भी पढ़े…

Eknath Shinde Expelled: उद्धव ठाकरे ने अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए सीएम एकनाथ शिंदे को शिवसेना से निकाला बाहर
Udaipur Murder Case: राकेश टिकैत ने किया भाजपा पर हमला,कहा-“भाजपा के लोग ही करवाते है ऐसी घटना”… वहीं नरेश टिकैत ने कहा कि “ऐसे लोगों को दो सरे आम फाँसी”…
Kanhaiya Lal murder case Live: कन्हैया लाल हत्याकांड पर काँग्रेस हुई दो फाड़, आपस में भिड़े दो बड़े नेता

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.