Up News: मुझको योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई, करहाता बदमाश..

Up News: मुझको योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई, करहाता बदमाश मांग रहा जान की भीख

बदमाश

Up News: योगी आदित्यनाथ का नाम सुनते ही गुंडा, बदमाशों की रूह कांप उठती हैं। योगी के खौफ से बदमाश, माफिया बिलों में छिप जाते हैं। यही कारण है, कि यूपी में दोबारा योगी लौटे हैं। मामला है यूपी के जिला गाजियाबाद का जहाँ शनिवार जल्दी सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुबह-सुबह हुई इस मुठभेड़ में ताबड़तोड़ गोलियां चलीं और इसके बाद दो बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस के हत्थे चढ़े ये दोनों बदमाश गैस गोदाम पर हुई 1 लाख 54 हजार की लूट में वांछित हैं।

पुलिस की गिरफ्त में आए ये बदमाश सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित कर अब कभी अपराध न करने की कसम खा रहे हैं। घायल बदमाश कहता है, ‘जिंदगी में गलत नहीं करूंगा। कभी किसी को गलत नजर से भी नहीं देखूंगा। योगी जी इस बार मुझे माफ कर दो, अब न गलती करूंगा और न किसी को कहूंगा। योगी जी माफी चाहते हैं, योगी जी माफ कर दो।’ इस दौरान बदमाश कराहता भी दिखा और बार-बार ‘योगी जी माफ कर दो’ कहता दिखा।

पुलिस ने क्या बोला?

Up News: पुलिस ने बताया कि पकड़े गए एक बदमाश के पैर में एनकाउंटर के दौरान गोली लगी है। इन बदमाशों के कब्जे से लूट के पैसे, अवैध हथियार और बाइक बरामद हुए हैं। घायल बदमाश सीएम योगी से माफी मांग रहा है और अब अपराध नहीं करने की गुहार लगा रहा है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया और उसे थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। एसओजी और लोनी बॉर्डर पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड की मांग करेगी।

ये भी पढ़ें..

Up News: भगवान गणेश की मूर्ति घर में स्थापित करने पर अलीगढ़ में मुस्लिम महिला के खिलाफ फतवा जारी

Up News: अफवाह से 169 रुपये में कमा लिए 35 हजार रूपये, सच्चाई को जान आप हो जायेंगे हैरान

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.